Monday, Jun 21, 2021
-->
sushant friend reached the high court to conduct cbi investigation in the disha case jsrwnt

सुशांत के दोस्त ने दिशा सालियान मौत मामले में की CBI जांच की मांग, कहा- मेरे पास हैं सबूत

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत पर सवाल उठ रहे हैं। सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने दिशा सालियान की मौत के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। इस याचिका में सुनील ने दिशा की मौत की CBI जांच करवाने की मांग की है। खास बात ये है कि सुनील इस बात का दावा कर रहे हैं कि उसके पास दिशा सालियान की मौत से जुड़े ऐसे डॉक्यूमेंट्स हैं जो ये साबित करेंगे कि दिशा ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उसका मर्डर हुआ।

जानकारी तो ये भी मिली थी कि दिशा के केस की फाइल या तो गायब हो गई है या तो उसे हटा दिया गया है। याचिका में कहा गया है कि अगर कोर्ट इसे असंतोषजनक पाती है तो फिर उसे सीबीआई को सौंप दिया जाए। 

Sushant Case: BJP नेता का दावा- मेरे पास है सुशांत की हत्या के सबूत...

सुनील ने याचिका में किए कई सवाल

सुनील का कहना है कि दिशा की बॉडी बिल्डिंग से 15 मीटर दूर मिली। ऐसा तभी हो सकता है जब दो लोगों ने मिलकर उसे ऊपर से फेंके। वहीं उ्होंने ये भी कहा कि पार्टी में मौजूद लोगों के बयान आज तक रिकॉर्ड नहीं किए गए। वहीं बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज भी मुंबई पुलिस ने निकालने की कोशिश नहीं की।

जेल से घर वापस जाते ही रिया ने सबसे पहले घरवालों से कही ये बात, मां संध्या ने बताई पूरी कहानी

याचिका में उठे दिशा की आत्महत्या पर सवाल
दिशा केस में दायर याचिका में उनकी आत्महत्या पर सवाल उठाते हुए कहा गया है कि दिशा अभिनेता रोहन राय के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मंगनी हो चुकी थी और दोनों लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन शुरू होने से पहले दोनों ने मलाड वेस्ट की रीजेंट गैलेक्सी में टू बीएचके फ्लैट लिया था और लॉकडाउन खत्म होते ही दोनों शादी करने वाले थे। दोनों का परिवार भी इस रिश्ते से खुश था। इन सबको देखते हुए तो ये सवाल उठता ही है कि जब दिशा की जिंदगी में सब सही था तो आखिर वो आत्महत्या क्यों करेंगी? 

दूसरी तरफ सुनील का कहना है कि दिशा की मौत के समय एक पार्टी चल रही थी और वे अपने मंगेतर रोहन राय के साथ थीं। दिशा की मौत के बाद से ही रोहन फरार है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डी-एक्टिवेट कर रखे हैं और फोन स्विच ऑफ कर दिया है।

सामने आएगा सुशांत-रिया की 13 जून की मुलाकात का सच, चश्मदीद को समन भेजेगी CBI

एक हफ्ते में हुई थी सुशांत और दिशा की मौत
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में अपने कमरे के एक पंखे से लटके पाए गए थे, वहीं उनकी मौत से एक हफ्ते पहले, 8 जून को दिशा सालियान की मौत मलाड की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी। हालांकि इन दोनों की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है, लेकिन इन दोनों ही केस में मर्डर की आशंका जताते हुए कई सवाल भी उठ रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.