Wednesday, Aug 04, 2021
-->
sushant future 2020 planning mentioned in his diary sosnnt

इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे सुशांत, एक्टर की Diary में मिला 2020 का पूरा प्लान

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़े रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। वहीं सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके चाहनेवालों ने सोशल मीडिया पर एक मुहीन भी जारी कर दिया है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया है। हर कोई इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है क्योंकि लोगों का मानना है कि सुशांत ने आत्माहत्या नहीं की, उनका मर्डर हुआ है। 

डॉक्टर का दावा, कहा- सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड, डिप्रेशन में नहीं बल्कि वह ...

इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे सुशांत
इसी बीच अब सुशांत की डायरी को लेकर कई सारे खुलासे किए गए हैं। दरअसल, उनकी डायरी के कुछ पनने हाथ लगे हैं जिसमें एक्टर ने साल 2020 को लेकर कई सारी प्लानिंग कर रखी थी। जी हां, सुशांत के प्लान के अनुसार वह इस साल अपना हॉलीवुड डेब्यू करने के साथ खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोलना चाहते थे। खास बात बता दें कि इन सब चीजों के साथ सुशांत ने अपने इमेज को लेकर भी कई सारी बातें लिखी हैं। ये तो सभी को पता है कि सुशांत अपने रेपुटेशन को लेकर काफी संजीदा थे। मीटू के तहत जब उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था तब वह काफी परेशान चल रहे थे। ऐसे में वह अपने इमेज को सुधारने के लिए उसपर काम करना चाहते थे। वहीं इन पन्नों में कहीं भी रिया का जिक्र नहीं हुआ है। 

रिया के सपोर्ट में सामने आया वीडियो, इस तरह dominate करते दिखे सुशांत के बहन-बहनोई

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड
बता दें कि सुशांत के डॉक्टर ने एक्टर की आत्महत्या पर संदेह जताया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के डॉक्टर ने कई सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि 'सकारात्मक सोच रखने वाले सुशांत कभी आत्माहत्या जैसा बड़ा कदम नहीं उठा सकते। उसने अपने भविष्य को लेकर कई सारी प्लानिंग कर रखी थी जिसे वह अपने डायरी में लिखता था।' डाक्टर ने आगे कहा कि 'जो इंसान आगे जीना चाहता था, अपने सपनों को डायरी में लिखा करता था, वह सुसाइड कैसे कर सकता है? इससे तो एक बात साफ है कि जरूर सुशांत के जीवन में एक ऐसा मोड़ आया होगा जिससे हारकर उन्होंने अपनी जिंदगी ख्तम करने का फैसला लिया।' 

comments

.
.
.
.
.