Friday, Aug 19, 2022
-->
sushant gf rhea chakraborty hugging mahesh bhatt brother mukesh bhatt video viral aljwnt

महेश भट्ट के बाद मुकेश भट्ट के साथ रिया का Video वायरल, गले लगाते हुए...

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सवालों के घेरे में बनी हुईं हैं। मुंबई पुलिस और ईडी के बाद अब रिया सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) के निशाने पर हैं। हाल ही में रिया और मुकेश भट्ट की वॉट्सएप चैट लीक हुई थी जिसके बाद रिया की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ ही रहीं थीं कि अब एक और वीडियो ने रिया को कई और बड़े सवालों के घेरे में लाकर खड़ा दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पुराना वीडिया रिया और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई और निर्माता मुकेश भट्ट  (Mukesh Bhatt) का है जिसमें दोनों गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, इससे पहले रिया और महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जिसे लेकर दोनों को ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

सुशांत की Family Friend ने सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मौत के 5 दिन....

मुकेश भट्ट को गले लगाकर रिया ने कही ये बात
रिया और मुकेश भट्ट के इस वीडियो के वायरल हो जाने से ये साफ हो गया है कि रिया ना सिर्फ महेश भट्ट के संपर्क में थीं बल्कि वो मुकेश भट्ट के भी संपर्क में थीं। ये वीडियो एक इवेंट का है जहां मुकेश भट्ट मौजूद थे। वीडिया में नजर आ रहा है कि रिया वहां आतीं हैं और मुकेश भट्ट से गले मिलतीं हैं। इतना ही नहीं, रिया और मुकेश वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को फोटो के लिए पोज भी देते हैं। पोज देने के बाद रिया फोटोग्राफर्स से कहतीं हैं कि 'अब अच्छी वाली फोटो डालना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😜✌

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on Aug 18, 2020 at 7:24am PDT

मुकेश भट्ट ने सुशांत के बारे में कही थी ये बात
मुकेश भट्ट और सुशांत की मुलाकात फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) की कास्टिंग के दौरान हुई थी। वहीं एक इंटरव्यू में मुकेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत से मिलने के बाद ही मैंने इशारा किया था कि वो 'परवीन बॉबी' के रास्ते पर हैं और सुसाइड कर सकते हैं। मुकेश भट्ट का कहना था कि मुलाकात के दौरान सुशांत उन्हें काफी परेशान लग रहे थे, सुशांत की इस फिल्म में रुचि थी लेकिन वो उन्हें इस फिल्म के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं लगे थे। मुकेश भट्ट ने ये भी कहा था कि कोई तो बात थी जिसके कारण वो सुशांत के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.