Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sushant old pooja video went viral on social media sosnnt

Video: पंडित ने रिया को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- तंत्र मंत्र से संबंधित..

  • Updated on 8/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। वहीं इस मामले को अब सीबीआई के हवाले कर दिया गया है जिसपर जांच शुरु कर दी गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बांद्रा स्थित घर पर पूजा-हवन करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सुशांत केस में आया नया मोड़, खबरों को लेकर रिया ने SC में दायर किया हलफनामा

वायरल हो रहा सुशांत का यह पुराना वीडियो
इस दौरान जिस पंडित ने सुशांत के घर पर पूजा करवाई थी,  उन्होंने अब सुशांत और रिया को लेकर कई सारे खुलासे किए। जी हां, पंडित ने बताया कि पिछले साल अप्रैल के महीने में सुशांत ने अपने घर पर रुद्राभिषेक पूजन करवाया था जिसमें सुशांत के अलावा उनकी बहन मीतू सिंह और उनके पति भी शामिल थे। वहीं परिवार के सदस्यों के अलावा घर के स्टाफ भी मौजूद थें। लेकिन इन सबमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती नदारत रहीं। पूजा के दौरान रिया कहीं नजर नहीं आईं। पंडित ने कहा कि रिया इस पूजा का हिस्सा नहीं थीं।' 

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और बड़ा खुलासा, मौत से कुछ दिनों पहले हुई थी रिया से मारपीट!

वहीं पंडित ने आगे यह भी कहा कि '4 घंटे तक पूजा चली जहां सुशांत लगातार बैठे रहें। वहीं एक्टर की दिमागी हालत के बारे में बात करते हुए पंडित ने कहा कि 'उस वक्त सुशांत को देखकर यह बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वह कहीं से भी डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।' पंडित ने इस बात का भी खुलासा किया कि इस पूजा के बाद फिर कभी सुशांत ने उनसे संपर्क नहीं किया और ना ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के किसी घर या फिर पावना डैम के फार्महाउज पर तंत्र-मंत्र से संबंधित कोई पूजा कराई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.