Sunday, Jun 26, 2022
-->
sushant singh family lawyer kk singh shocking claims sosnnt

के के सिंह के वकील का दावा, कहा- मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में एक भी एफआईआर दर्ज नहीं...

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस को अब पटना पुलिस भी हैंडल कर रही है। जबसे सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है,  केस का एंगल अब पूरी तरह से बदल गया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को लेकर कई चौंकादेने वाले खुलासे किए जा रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले पर के के सिंह के वकील मुंबई पुलिस पर भी आरोप लगाया है। 

उन्होंने बताया कि कैसे मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार को पांच से छह बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम बताने के लिए पर यह दबाव बना रही है। उन्होंने आगे कहा कि 'अगर हम सीधे तौर पर उन्हें जिम्मेदार नहीं मानते तो हम फिर क्यों प्रोडक्शन हाउस का नाम अप्रत्यक्ष रूप से शायद उनकी कुछ भागीदारी हो सकती है लेकिन हमारे कहने का यह आधार नहीं हो सकता है। आप रिया को भूल जाते हैं और बड़े प्रोडक्शन हाउस के पीछे पड़ जाते हैं।'

के के सिंह ने यह दावा भी किया कि सुशांत केस को लेकर मुंबई पुलिस ने अब तक एक भी एफआईआर दर्ज नहीं किया है। वे इस मामाले को एक अलग ही एंगल में लेकर जा रही है।

उन्होंने यह भी बताया कि पहले पटना की पुलिस ने सुशांत के परिवार वालों को एफआईआर करने से मना कर दिया था क्योंकि उनका कहना था कि इस केस में काफी बड़े लोग शामिल हैं जिस वजह से वह FIR दर्ज करने को तैयार नहीं थें। वहीं इस केस में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा के हस्तक्षेप होने के बाद ही पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज की है। 

बता दें कि सुशांत के पिता ने मंगलवार को पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं उनके पिता ने  रिया पर यह आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को अपने प्यार के जाल में फंसाया और वह सुशांत को अपने घरवालों से दूर कर रही थीं , पैसे निकलवाए और आत्महत्या के लिए भी उन्हें उकासाया भी। रिया पर मुकदमा संख्या 241/20 लगा है। बता दें कि 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.