Sunday, Jan 23, 2022
-->
sushant singh family lawyer reveals several things about actor sosnnt

परिवार को फरवरी में ही सुशांत संग अनहोनी का था अंदेशा, वकील ने किया यह बड़ा खुलासा

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंहर राजपूत के पिता के के सिंह ने मंगलवार को  रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद से रिया को लेकर सुशांत के करीबीयों ने रिया को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। वहीं सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से दूर किया। इतना ही नहीं रिया लगातार सुशांत के पैसे और कार्ड का इस्तेमाल भी करती रही। 

सुशांत केस में आया नया मोड़! के के सिंह के वकील ने SC में दाखिल की कैविएट

परिवार को था सुशांत संग अनहोनी का अंदेशा
ऐसे में के के सिंह के वकील का यह दावा भी सुशांत के परिवार वालों ने फरवरी में ही मुंबई पुलिस को कुछ ना कुछ होने की जानकारी दी थी। उन्हें पहले से ही इस बात की भनक लग गई थी कि सुशांत की लाइफ में कुछ तो गलत हो रहा है। लेकिन उन्हें इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि सुशांत एक दिन आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लेंगे। वहीं इस पूरे मामले पर विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर भी आरोप लगाया है। विकास सिंह ने यह दावा भी किया कि सुशांत केस को लेकर मुंबई पुलिस ने अब तक एक भी एफआईआर दर्ज नहीं किया है। वे इस मामाले को एक अलग ही एंगल में लेकर जा रही है।

उन्होंने बताया कि कैसे मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार को पांच से छह बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम बताने के लिए पर यह दबाव बना रही है। उन्होंने आगे कहा कि 'अगर हम सीधे तौर पर उन्हें जिम्मेदार नहीं मानते तो हम फिर क्यों प्रोडक्शन हाउस का नाम अप्रत्यक्ष रूप से शायद उनकी कुछ भागीदारी हो सकती है लेकिन हमारे कहने का यह आधार नहीं हो सकता है। आप रिया को भूल जाते हैं और बड़े प्रोडक्शन हाउस के पीछे पड़ जाते हैं।' 

मुंबई और बिहार पुलिस के बीच हुई खींचतान, सुशांत से जुड़े दस्तावेज देने से किया इनकार

उन्होंने यह भी बताया कि पहले पटना की पुलिस ने सुशांत के परिवार वालों को एफआईआर करने से मना कर दिया था क्योंकि उनका कहना था कि इस केस में काफी बड़े लोग शामिल हैं जिस वजह से वह FIR दर्ज करने को तैयार नहीं थें। वहीं इस केस में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा के हस्तक्षेप होने के बाद ही पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज की है।  

comments

.
.
.
.
.