Saturday, Jul 24, 2021
-->
sushant singh rajput and ankita lokhande romantic unreleased song viral jsrwnt

बेइंतहा प्यार करते थे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे, देखें उनका Unreleased Song

  • Updated on 6/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल बीत चुका है। सोमवार यानी आज 14 जून को उनकी पहली बरसी है। इस दौरान सुशांत के फैंस उन्हें काफी याद कर रहे हैं और उनके पुराने वीडियोज और फोटोज देख रहे हैं। इसी बीच सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnade) का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।

सलमान के बाद KRK ने बॉलीवुड को लिया आड़े हाथ, कहा- मैं दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा

सुशांत और अंकिता को टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से बहुत प्यार मिला था। दोनों की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट हुआ करती थी। इसी सीरियल से उनका एक गाना वायरल हो रहा है, जो रिलीज नहीं हो पाया था। लेकिन साल 2018 में Zee म्यूजिक कंपनी ने इस गाने को यूट्यूब पर शेयर किया था। इस गाने सुशांत और अंकिता काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

सुशांत की मौत से अंकिता को गहरा झटका लगा था क्योंकि एक समय था जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और शादी करना चाहते थें। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन ये सुशांत के एक दिन ऐसा आया जब टीवा का यह खूबसूरत जोड़ा हमेशा के लिए जुदा हो गया। बता दें कि साल 2016 तक अंकिता सुशांत के साथ थीं।

Ankita Lokhande ने बताया इंडस्ट्री का घिनौना सच, कहा- डायरेक्टर ने की थी ऐसी हरकत

सुशांत से शादी करने के लिए अंकिता ने छोड़ दी थी Bajirao Mastani
वहीं कुछ दिन पहले अंकिता ने सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि मैं सुशांत से शादी करना चाहती थी और यही वजह थी कि मैंने बाजीराव मस्तानी,  हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया। अंकिता ने कहा कि मैंने सुशांत के लिए अपना करियर भी दाव पर लगा दिया था। मुझे आज भी याद है फराह मैम का मेरे पास कॉल आया और उन्होंने मुझे हैप्पी न्यू ईयर के लिए ऑफर दिया था। मैं शाहरुख सर से भी मिली थी। उन्होंने मुझे कहा था कि वह मुझे बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी दिलवाएंगे। लेकिन मैंने मना कर दिया।

Sushant singh rajput Death Friend discloses relationship with ankita  lokhande She was not his girlfriend

अंकिता आगे बताती हैं कि 'मुझे संजय लीला भंसाली ने भी बाजीराव मस्तानी के लिए अप्रोच किया था। उन्होंने मुझे कॉल किया और मेरी खूब तारीफ की। तब भंसाली सर ने कहा था कि ये फिल्म कर ले वरना बहुत पछताएगी। लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे शादी करनी है इसलिए मैं ये फिल्म नहीं कर सकती। ये सुनने के बाद उन्होंने कुछ नहीं कहा।' अंकिता ने आगे ये कहा कि 'उन दिनों मैं सिर्फ एक आदमी को बनाने में लगी हुई थी और मुझे खुद पर गर्व है कि मैं इसमें कामयाब रही।'

सुशांत की मौत को पूरा हुआ एक साल
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरा हो गया है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। जहां एक तरफ सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) अपनी जांच में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी इस मामले में लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है। हाल ही में सुशांत के खास दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद इस मामले को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें... 

SSR के बर्थडे पर कंगना ने कही ये Negative बातें, तो फैंस ने बोला- शर्म नहीं आती गंध औरत?

आज भी सुशांत का यह गाना सुन सहम जाती हैं अंकिता, शेयर किया यह इमोशनल Video 

सुशांत के दोस्त ऋषिकेश के तलाश में जुटी NCB, एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप 

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म 

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दिखीं Rhea, सुशांत की मौत के बाद ले रहीं हैं नया घर 

सुशांत केस में आया नया मोड़, CBI जांच पर मुंबई कमिश्नर ने दी सफाई 

Video: नए साल पर बॉलीवुड में वापसी करेंगी सुशांत की Ex- GirlFriend रिया चक्रवर्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.