Friday, Dec 03, 2021
-->
sushant-singh-rajput-and-rhea-chakraborty-affair

सारा के बाद क्या अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत!

  • Updated on 6/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant sing rajput) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) से ब्रेकअप के बाद सुशांत का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया। कुछ दिन पहले सुशांत अपनी फिल्म 'केदारनाथ' (kedarnath) की को-एक्टर सारा अली खान (sara ali khan) को डेट कर रहे थे। दोनों ने एक दूसरे को कुछ दिनों तक डेट किया लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत अफेयर
वहीं अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हालांकि दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे हैं, बावजूद इसके दोनों की जमकर अफेयर की खबरें आ रही हैं। ऐसे में अब हम यही उम्मीद कर सकते हैं कि सुशांत का ये रिलेशन टिक जाए। 

सुशांत सिंह राजपूत अपकमिंग फिल्म 
वहीं कुछ दिन पहले सुशांत की आगामी फिल्म  'छिछोरे' (chhichhore) की रिलीज डेट की घोषणा की गई है। 'छिछोरे' के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म के रिलीज की उल्टी गिनती शुर करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में फिल्म की मुख्य जोड़ी श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत के साथ अन्य अभिनेता फिल्म के लिए एक साथ तैयारी करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि फिल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी।

इस वजह से हुआ सुशांत सारा का ब्रेकअप 
इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। पहले तो इन दोनों की ब्रेकअप की वजह कार्तिक आर्यन को बताया जा रहा था। लेकिन सूत्रों के मुताबिक इनकी ब्रेकअप की वजह तो कुछ और ही बताई जा रही है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

दरअसल, सारा अली खान का पजेस‍िव होना इस रिश्ते की टूटने की वजह है। कहा जा रहा है कि सारा सुशांत के हर चीजों पर नजर रखती हैं। जिस वजह से परेशान होकर सुशांत ने सारा से ये रिश्ता ही खत्म कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। जी हां, सुशांत ने अपनी बायो चेंज करते हुए लिखा है -'sufficient cause'। इसके साथ ही सुशांत ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी है। जबकि सारा अभी भी सुशांत को फॉलो कर रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.