Tuesday, Dec 06, 2022
-->
sushant-singh-rajput-and-sara-ali-khan-breakup-reason

तो इस वजह से हुआ सारा अला खान और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप!

  • Updated on 3/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। एक के बाद एक उनकी झोली में कई सारी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। बात चाहे सारा की एक्टिंग की करें या उनकी खूबसूरती की, फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

वहीं सारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं बनी हुई हैं। जी हां, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सारा अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' के को-एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत को डेट कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That feeling when another #kedarnath song is about to drop 🤗👀❤️🤩 #love #laugh #moments #tfw

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Nov 19, 2018 at 9:06pm PST

लेकिन अब बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। पहले तो इन दोनों की ब्रेकअप की वजह कार्तिक आर्यन को बताया जा रहा था। लेकिन सूत्रों के मुताबिक इनकी ब्रेकअप की वजह तो कुछ और ही बताई जा रही है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

 Modi Biopic: फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया आखिर क्यों इस्तेमाल किया जावेद अख्तर का नाम

दरअसल, सारा अली खान का पजेस‍िव होना इस रिश्ते की टूटने की वजह है। कहा जा रहा है कि सारा सुशांत के हर चीजों पर नजर रखती हैं। जिस वजह से परेशान होकर सुशांत ने सारा से ये रिश्ता ही खत्म कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍝⛰ 🤩😍👀🌞

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Dec 4, 2018 at 4:38am PST

जी हां, सुशांत ने अपनी बायो चेंज करते हुए लिखा है -'sufficient cause'। इसके साथ ही सुशांत ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी है। जबकि सारा अभी भी सुशांत को फॉलो कर रही हैं। 

बता दें कि सारा इन दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी साथ में कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं।

हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Exclusive Interview: दो अजनबियों की प्रेम कहानी है ‘नोटबुक’

इस वायरल वीडियो में दोनों फुलऑन मस्ती के मुड में नजर आ रहे हैं। दरअसल, सारा सबके सामने जोर-जोर से कार्तिक आर्यन का नाम ले रही हैं और कार्तिक सारा के मुंह पर हाथ रखकर उन्हें चुप करा रहे हैं। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.