Tuesday, Feb 18, 2020
sushant-singh-rajput-bdy-special

bdy spl: एक पल में टूटा सुशांत और अंकिता का 6 साल पुराना पवित्र रिश्ता, ये बात बनी थी बड़ी वजह

  • Updated on 1/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का कामयाब सफर तय कर चुके सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) पूरे 34 साल के हो चुके हैं। 'पीके' (pk), 'शुद्ध देसी रोमांस' (sudh desi romance) जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाले सुशांत की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्मों के ऑफर्स हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Like the shadow I am and I am not... ~ Jalaluddin Rumi ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on Oct 26, 2019 at 7:04am PDT

वहीं फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (ms dhoni) से सबके दिलों पर छा जाने वाले सुशांत का जन्म बिहार की राजधानी पटना (patna) में हुआ था। वहीं फिल्मों के साथ साथ सुशांत अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। तो चलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें। 

इस वजह से सुशांत की फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाया आगे, 2020 में आएगी फिल्म

ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत
सुशांत और अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) की लव स्टारी से तो हम सब वाकिफ हैं। टीवी जगत का सबसे चर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' (pavitra rishta) से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी की शुरुआत भी इसे शो से हुई थी। दोनों इस शो के लीड एक्टर्स थे। वहीं दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद भी आई थी। वहीं शो के खत्म होने के कुछ समय बाद इनका पवित्र रिश्ता भी टूट गया। 

दोनों की पहली मुालाकात 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों रिलेशनशिप में आ गएं। वहीं यह शो खत्म होने के बाद दोनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' ने बतौर कपल हिस्सा लिया था।

वहीं इस शो के दौरान उनका रिश्ता जग जाहिर हो गया जब सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया। इसके बाद दोनों लिव-इन में रहने लगें। 

बॉलीवु़ड का यह मसहूर डायरेक्ट सुशांत पर हुआ महरबान, एक साथ दे दीं तीन फिल्में

तकरीबन 6 साल तक कियी था डेट
बात चाहे किसी पार्टी की करें या अवार्ड शो की, दोनों हर जगह हाथों में हाथ थामे नजर आते। दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। वहीं सुशांत ने तो ये एलान तक कर दिया था कि वो साल 2016 में अंकिता से शादी कर लेंगे लेकिन अफसोस उसी साल उनका ब्रेकअप हो गया और दोनों हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गएं। 

सुशांत सिंह राजपूत ने किया खुलासा, न्यूड सीन करते आएंगे नजर

इस वजह से हुआ ब्रकअप
वहीं मीडिया में उनके ब्रेकअप को लेकर तरह-तरह की खबरे आईं। कुछ रिपोर्टस के मुताबिक अंकिता सुशांत को लेकर ज्यादी पजेसिव थीं और उनको कई चीजों को लेकर सुशांत से आपत्ति थी। तो वहीं कई लोगों ने ये भी कहा कि सुशांत का बॉलीवुड में कदम रखना दोनों के ब्रेकअप की वजह बनी। इसके बाद ही दोनों के बीच दुरियां बढ़नी शुरु हो गई। वहीं इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत के बर्थडे पार्टी में अंकिता कहीं मौजूद नजर नहीं आई। 

comments

.
.
.
.
.