Saturday, Jun 25, 2022
-->
sushant singh rajput case cbi officer nupur anjsnt

इस महिला अधिकारी ने संभाली सुशांत केस की कमान, होंगे कई चौका देने वाले खुलासे

  • Updated on 8/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में अब इस केस को सीबीआई को हैंडल कर दिया गया है। इस केस की जांच के लिए सीबीआई ने एक विशेष टीम बनाई है।सूत्रों की मानें तो इस टीम में टिकारी की रहने वाली तेज तर्रार सीबीआई आईपीएस अधिकारी नूपुर प्रसाद का भी नाम शामिल हैं।

2007 बैच की आईपीएस ऑफिसर
नूपुर  2007 बैच की एजीएमयूटी कैडर की आईपीएस हैं। वो दिल्ली के शाहदरा की डीसीपी भी रह चुकी हैं। आपको बता दें कि इस केस के लिए जो विशेष टीम बनाई गई है उसमें नूपुर प्रसाद के साथ ही 2004 बैच की महिला आईपीएस अधिकारी गगनदीप गंभीर भी शामिल हैं। 

सुशांत के परिवार को जल्द मिलेगा इंसाफ, CBI अफसर नूपुर के पास पहुंचा केस

आपको बता दें कि इस केस के बारे में बिहार पुलिस के अधिकारी ने बताया कि 28 जुलाई को मुंबई पहुंचने के बाद हमें महसूस हुआ कि लोकल पुलिस हमें कोई सपोर्ट नहीं कर रही है। इसलिए हमने ज्योतिष के कपड़े पहन कर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और सुशांत केस से जुड़े कई लोगों से बात की।वह बताते हैं कि मुंबई पुलिस हमारी लोकेशन जानने की पूरी कोशिश कर रही थी मगर वह इसमें कामयाब नहीं हो सके। वह कहते हैं कि हमने अपने पटना के साथियों के साथ मिलकर अपनी लोकेशन ट्रेस नहीं होने दिया और मुंबई पुलिस को खुली चुनौती दी कि वह हमें खोजें और क्वारंटाइन कर दें। 

सुशांत की Ex-Manager के केस हुआ बड़ा खुलासा, आखिरी बार इस Actress को किया था Call

पुलिस रिया को बचा रही थी
वहीं इसके अलावा बिहार पुलिस ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवती को शरण दे रखी है। जिसके बाद हम उन्हें नहीं ढूंढ सके। वह अपने बांड्रा में ही कहीं छुपी हुई थी। और मुंबई पुलिस उन्हें  अपना संरक्षण दे रही थी।

ईडी कर रही है सुशांत के बैंक खातों की जांच
ईडी सुशांत सिंह राजपूत के पैसों एवं खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया। वहीं दूसरी तरफ अब सुशांत केस की जांच सीबीआई के हाथों में चली गई है। 

comments

.
.
.
.
.