Sunday, Nov 28, 2021
-->
sushant singh rajput case mumbai ncb summons actors servants neeraj keshav aljwnt

Sushant Case: सिद्धार्थ पिठानी के बाद अब सुशांत के नौकरों पर कस रहा NCB का शिकंजा, समन जारी

  • Updated on 5/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीबन एक साल पूरे होने वाले हैं लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। जहां एक तरफ सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) अपनी जांच में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी इस मामले में लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है। 

हाल ही में सुशांत के खास दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था, वहीं अब इस मामले को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां, सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

सुशांत के परिवार का आरोप- एक्टर की मौत के बाद किचन में खाना बना रहे थे उनके Flatmates

नीरज ने सुशांत द्वारा ड्रग लिए जाने की कही थी बात
सुशांत की मौत के बाद उनकी नौकर नीरज ने सबसे पहले अपने बयान में ये बात कही थी कि सुशांत गांजा आदि का सेवन करते थे। जहां एक तरफ सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने पांच दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया है, वहीं अब सुशांत के पूर्व नौकर नीरज और केशव से भी एनसीबी पूछताछ करने वाली है।

रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने किया खुलासा, कहा- सुशांत ने रोते हुए....

सुशांत की मौत वाले दिन घर में मौजूद थे सिद्धार्थ और दीपेश
सिद्धार्थ पिठीनी और दीपेश सावंत 14 जून यानी की सुशांत की मौत वाले दिन सुशांत के घर पर ही मौजूद थे। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ ने कहा था कि सुशांत के शव को उन्होंने ही पंखे से उतारा था।

सुशांत की Family Friend ने सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मौत के 5 दिन....

सिद्धार्थ और दीपेश ने खुद की सरकारी गवाह बनने की अपील
कुछ महीनों पहले, सूत्रों के हवाले से ये खबर आई थी कि सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने खुद सीबीआई से इस केस में सरकारी गवाह बनने की अपील की थी। माना जा रहा था कि अगर सिद्धार्थ और दीपेश इस केस में सरकारी गवाह बनते हैं तो इससे केस में नया मोड़ आ सकता है। हालांकि इसको लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.