Sunday, Jun 13, 2021
-->
sushant singh rajput cook dipesh sawant says actor smoked ganja from year 2018 aljwnt

सुशांत के कुक दीपेश सावंत का बड़ा खुलासा- 2018 में नौकरी शुरू की, तब से उन्हें गांजा पीते देखा

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी ने कुक दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया है। दीपेश से लगातार पूछताछ कर सच का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इसी पूछताछ के दौरान दीपेश ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दीपेश ने बताया है कि जब से वो सुशांत से मिले थे तब से उन्हें गांजा पीते हुए देखा था। इसके साथ ही दीपेश ने ये भी बताया है कि सुशांत ने कभी खुद से गांजा नहीं खरीदा था, बल्कि उनका स्टाफ मेंबर ऋषिकेश पवार उनके लिए नशे का सामान लेकर आता था।

बड़ा खुलासा: भाई शोविक से ड्रग्स मंगवाती थीं रिया, सुशांत के पैसों से करतीं थीं पेमेंट!

दीपेश ने किए कई और खुलासे
इस पूछताछ के दौरान दीपेश ने सुशांत को लेकर कई और बड़े खुलासे किए हैं। दीपेश ने बताया कि वो साल 2018 में सुशांत से मिला था और उनके घर में नौकरी शुरू की थी। नौकरी ज्वॉइन करने के 2-3 दिन बाद उसने सुशांत को गांजा पीते हुए देखा। इस बारे में उसने सुशांत के घर पर काम करने वाले अशोक से पूछा कि क्या सुशांत सर चरस पीते हैं। इस पर अशोक ने जवाब दिया कि हां पीते हैं। इसके साथ ही अशोक ने बताया कि करन ने पहली बार सुशांत को गांजा पीने के लिए दिया था।

रिया को ड्रग्स मामले में फंसता देख बोले उनके वकील, गिरफ्तारी के लिए हैं तैयार

दीपेश ने बताया कौन लाता था सुशांत के लिए ड्रग्स
दीपेश के मुताबिक उसने कभी सुशांत के लिए गांजा नहीं खरीदा बल्कि सुशांत का स्टाफ मेंबर ऋषिकेश पवार उनके लिए ये सब लेकर आता था और अब्बास खालोई इसे उनके लिए तैयार करता था जिसके बाद दोनों साथ में इसे पीते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.