Sunday, Oct 02, 2022
-->
sushant singh rajput cook neeraj disclosure about disha salian rhea chakraborty aljwnt

एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत में आए थे ये बदलाव, कुक नीरज ने किए कई बड़े खुलासे

  • Updated on 10/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत को लगातार एक-दूसरे से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं अब, सुशांत के कुक नीरज ने भी सुशांत और दिशा केस के बीच के कनेक्शन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

जी हां, नीरज ने सुशांत में आए उन बदलावों के बारे में बताया है जो दिशा सालियान की मौत के बाद उनमें आए थे। नीरज द्वारा किए गए इस खुलासे ने एक बार फिर से दोनों केस के कनेक्शन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

सुशांत ने अपनी मौत से एक दिन पहले की थी रिया से मुलाकात? सिद्धार्थ पिठानी ने किया सच का खुलासा

दिशा की मौत के बाद सुशांत...
नीरज ने खुलासा करते हुए बताया है कि दिशा सालियान की मौत की खबर से सुशांत को बड़ा धक्का लगा था। इस खबर को सुनने के बाद सुशांत थोड़े परेशान थे और कम खाना खाने लगे थे। नीरज ने ये भी कहा कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं लग रहे थे और ना ही वो उदास नहीं थे, वो सबसे बिल्कुल सामान्य रूप से बात कर रहे थे। इसके साथ ही नीरज ने बताया कि दिशा के बारे में सुशांत के घर के कर्मचारियों ने ना ही कभी सुना था और ना ही देखा था।

सुशांत की मौत के 3 महीने बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी ये अनदेखी तस्वीर

नीरज ने रिया पर लगाए ये आरोप
सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर बात करते हुए नीरज ने उन पर ये आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत के कई स्टाफ मेंबर को नौकरी से निकालकर, खुद उन्हें बदल दिया था। हालांकि, नीरज ने इस बात से इंकार किया है कि रिया सुशांत के घर के फाइनेंस और हाउसहोल्ड को कंट्रोल करती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.