Wednesday, Aug 04, 2021
-->
sushant singh rajput death case handed to cbi sosnnt

सुशांत सिंह मामले में होगी CBI जांच, केंद्र की मोदी सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

  • Updated on 8/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को मंजूर कर लिया है। इसके साथ ही इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है। 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी रहस्यमय है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के घर वालों से लेकर देश के बड़े-बड़े नेता इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। 

सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस पर लगाए ये आरोप
बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में केके सिंह ने कहा है कि 'मैंने 25 फरवरी के दिन ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि मेरा बेटे की जान और वो खतरे में हैं लेकिन तब उन्होंने नहीं सुना और जब उसका निधन 14 जून को हुआ तब मैंने पुलिस से कहा कि जिन लोगों के नाम 25 फरवरी को शिकायत में दर्ज थे उनके खिलाफ कार्यवाही करें लेकिन सुशांत की मौत के 40 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई तब मैंने पटना में शिकायत दर्ज कराई थी।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.