Friday, Feb 26, 2021
-->
sushant singh rajput death case over 80k fake accounts created

Sushant Case: इस बड़ी साजिश के तहत बनाए गए 80 हजार से ज्यादा फर्जी अकाउंट्स

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के मामले में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक नया मामला सामने आया है। दरअसल, सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर  80 हजार (80 thousand) से ज्यादा फेक अकाउंट्स (Fake accounts) बनाए गए।

80 हजार से ज्यादा फेक अकाउंट्स
सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी जिसके बाद से अबतक लगभग 80 हजार से ज्यादा फेक अकाउंट्स बनाए जा चुके हैं। इसकी खास वजह ये थी कि मुबई पुलिस की जांच और  महाराष्ट्र सरकार के काम को बदनाम किया जा सके। इस मामले पर मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने साइबर सेल से कहा है कि वे आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करें।

सुशांत केस: Leak हुआ AIims डॉक्टर का ऑडियो, कहा- सुसाइड नहीं सुशांत का हुआ है Murder

विदेशों से भी बने फेक अकाउंट्स
हैरानी की बाद ये है कि ये फेक अकाउंट्स सिर्फ भारत के नहीं बल्कि इटली, थाईलैंड, रोमानिया, जापान, पोलैंड, स्लोवेनिया, तुर्की, इंडोनेशिया और फ्रांस के भी हैं। आईपीएस ऑफिसर ने कहा- 'हमने सुशांत मामले में विदेशी भाषा के पोस्ट्स की पहचान की जिनमें हैशटैग- #SSR #justiceforsushant और #sushantsinghrajput इस्तेमाल किए गए थे। इस पर अभी भी काम चल रहा है।

की जाएगी कड़ी कार्रवाई 
पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा, 'यह कैंपेन ऐसे वक्त पर चलाया गया था जब कोरोना वायरस की वजह से 84 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी और लगभग 6 हजार से ज्यादा जवान कोरोना पॉजिटिव थे। उनका उद्देश्य हमारे मनोबल को गिराना था। उन्होंने ये भी कहा 'हमारे साइबर सेल इस मामले की पूर्ण रूप से जांच कर रहे हैं और जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलोजी एक्ट की धाराओं के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

Sushant Case: शिवसेना के बिगड़े बोल, कहा-एक चरित्रहीन कलाकार थे सुशांत

Leak हुआ AIims डॉक्टर का ऑडियो
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ। एम्स डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो सामने आया है। जिसने इस केस में एक बार फिर से सनसनी मच गई है। एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता के ऑडियो में साफ साफ सुनाई दे रहा है कि वो कह रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई है। आपको बता दें कि सुधीर गुप्ता का ये ऑडियो उस वक्त का है जब उन्होंने सुशांत की तस्वीर देखी थी लेकिन जब जांच की तो पता चला कि कि ये एक आत्महत्या का मामला है।

 

comments

.
.
.
.
.