Sunday, Sep 26, 2021
-->
sushant singh rajput doctor doubt on his suicide sosnnt

डॉक्टर का दावा, कहा- सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड, डिप्रेशन में नहीं बल्कि वह ...

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत मामला उलझता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग जारी है। ऐसे में कई लोगों ने यह दावा किया है कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। वहीं अब सुशांत के डॉक्टर ने भी एक्टर की आत्महत्या पर संदेह जताया है। 

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आया बॉलीवुड का यह स्टारकिड

डॉक्टर का दावा, कहा- सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड
जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के डॉक्टर ने कई सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि 'सकारात्मक सोच रखने वाले सुशांत कभी आत्माहत्या जैसा बड़ा कदम नहीं उठा सकते। उसने अपने भविष्य को लेकर कई सारी प्लानिंग कर रखी थी जिसे वह अपने डायरी में लिखता था।' डाक्टर ने आगे कहा कि 'जो इंसान आगे जीना चाहता था, अपने सपनों को डायरी में लिखा करता था, वह सुसाइड कैसे कर सकता है? इससे तो एक बात साफ है कि जरूर सुशांत के जीवन में एक ऐसा मोड़ आया होगा जिससे हारकर उन्होंने अपनी जिंदगी ख्तम करने का फैसला लिया।' 

रिया के सपोर्ट में सामने आया वीडियो, इस तरह dominate करते दिखे सुशांत के बहन-बहनोई

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड
बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए उनके चाहनेवालों ने #CBIForSSR नाम का एक मुहीम भी शुरु किया है जिसके समर्थन में अब इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी हिस्सा लिया है। कंगना रनौत के साथ-साथ अब बॉलीवुड से वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सूरज पंचोली, मौनी रॉय और अमीषा पटेल भी सुशांत का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में इन सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जहां  #CBIforSushantSinghRajput के जरिए एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.