Tuesday, Aug 09, 2022
-->
sushant-singh-rajput-family-meets-bihar-cm-nitish-kumar-aljwnt

सुशांत के परिवार ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में लगाए जा रहे ये कयास!

  • Updated on 10/1/2020

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार इस केस की जांच में हो रही देरी से काफी दुखी है। पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह के वकील, विकास सिंह ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस देरी पर नाराजगी जताई थी। वहीं अब, सुशांत के परिवार ने इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है।

सूत्रों के अनुसार, सुशांत के परिवार ने इस केस में सीबीआई जांच के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को शुक्रिया कहा और इस जांच के विभिन्न पहलुओं पर उनसे बात की। जानकारी के मुताबिक, केके सिंह ने नीतीश कुमार को बताया कि पिछले साल जब सुशांत बिहार स्थित अपने घर आए थे तो उन्होंने नीतीश कुमार से मिलने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। नीतीश कुमार ने इस पर अफसोस जताते हुए कहा कि राज्य ने अपनी एक अच्छी प्रतिभा को खो दिया है।

पायल घोष मामला: अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए आज पुलिस के सामने होंगे पेश

राजनीतिक गलियारों में हो रही इस मुलाकात की चर्चा
सुशांत के परिवार और नीतीश कुमार की इस मुलाकात की चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोरों से हो रही है। बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, ऐसे में इस मुलाकात को एक अलग नजरिए से भी देखा जा रहा है। वहीं, सुशांत के परिवार ने इसे एक सामान्य मुलाकात बताते हुए कहा कि इस केस में सीबीआई जांच के लिए वो नीतीश कुमार को धन्यवाद देने आए थे।

comments

.
.
.
.
.