Saturday, Jan 22, 2022
-->
sushant singh rajput father plea of stay on films on actor dismissed by delhi hc aljwnt

सुशांत के पिता को दिल्ली HC से बड़ा झटका, खारिज हुई फिल्मों की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका

  • Updated on 6/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिवगंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने केके सिंह की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने सुशांत पर आधारित फिल्मों की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी।

केके सिंह ने अपनी याचिका में सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म या किसी भी फिल्म में सुशांत के नाम और उससे मिलते-जुलते पात्रों के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी। इस याचिका में केके सिंह द्वारा चार फिल्मों का जिक्र किया गया था जिसमें 'न्याय: द जस्टिस', 'सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अनाम फिल्म शामिल है। ये सभी फिल्में सुशांत की जिंदगी पर आधारित हैं।

सुशांत सिंह राजपूर पर बनी फिल्म का Teaser रिलीज
सुशांत की डेथ मिस्ट्री के ऊपर एक फिल्म बनाई गई है जिसका नाम न्याय : द जस्टिस (Nyay) है। हाल ही में फिल्म का टीजर (Nyay Teaser) जारी किया गया जिसमें जुबेर नाम के एक्टर ने सुशांत का किरदार निभाया है तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के रोल को श्रेया निभा रही हैं। ये फिल्म 11 जून को रिलीज होगी। वहीं फिल्म का टीजर के रिलीज होते ही सुशांत के फैंस एक बार फिर बेहद भावुक होते हुए नजर आए। बता दें कि फिल्म को दिलीप गुलाटी ने डायरेक्ट किया है और विकास प्रोडक्शन के तले इसे बनाया गया है।

ये थी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी ख्वाहिश जो रह गई अधूरी, प्रतीक बब्बर ने किया खुलासा

OTT पर रिलीज होगा Pavitra Rishta 2.0
वहीं बता दें कि सुशांत और अंकिता के पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है। शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए एकता कपूर जल्द ही इसका दूसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं। खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, अंकिता लोखंडे भी इस शो का हिस्सा रहेगीं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अंकिता के अपोजिट किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा। 

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- बहन और जीजा के साथ गांजा लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की मौत को पूरे होने वाले हैं एक साल
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीबन एक साल पूरे होने वाले हैं लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। जहां एक तरफ सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) अपनी जांच में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी इस मामले में लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है। हाल ही में सुशांत के खास दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद इस मामले को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.