Wednesday, Jul 06, 2022
-->
sushant singh rajput flatmates were cooking food in kitchen after actors death family aljwnt

सुशांत के परिवार का आरोप- एक्टर की मौत के बाद किचन में खाना बना रहे थे उनके Flatmates

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) इस केस की जांच करते हुए लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। इन लोगों में जो मुख्य शामिल हैं वो सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) , सुशांत के कुक नीरज और उनके हाउस मैनेजर दीपेश सावंत है। इनके साथ-साथ सुशांत के एक और कुक केशव से भी पूछताछ की जा रही है।

इसी बीच सुशांत के परिवार ने उनके फ्लैटमेट्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में उन्होंने सुशांत के फ्लैटमेट्स के बारे में बात करते हुए बताया कि एक्टर की मौत के बाद उनके फ्लैटमेट्स किचन में खाना बना रहे थे।

महेश भट्ट के बाद मुकेश भट्ट के साथ रिया का Video वायरल, गले लगाते हुए...

सुशांत के फ्लैटमेट्स पर लगे ये गंभीर आरोप
सुशांत के परिवार ने अपने आरोप में कहा है कि सुशांत की मौत के बाद जब वो रात को एक्टर के फ्लैट पर पहुंचे तो उनके फ्लैटमेंट्स किचन में खाना बना रहे थे। इतना ही नहीं परिवार का ये भी कहना है कि सुशांत के फ्लैटमेंट्स बहुत ही सामान्य बर्ताव कर रहे थे जैसे कि कुछ हुआ ही ना हो।

सुशांत के परिवार द्वारा उनके फ्लैटमेट्स पर लगाया गया ये आरोप बहुत ही हैरान कर देने वाला है। इस आरोप ने सुशांत के फ्लैटमेट्स पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने किया खुलासा, कहा- सुशांत ने रोते हुए....

सुशांत के फ्लैटमेट्स के बयानों में है अंतर
सुशांत के चारों फ्लैटमेट्स सिद्धार्थ, नीरज, दीपेश और केशव से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो इन सबके बयान एक-दूसरे से मेल नहीं खा रहे हैं जिसके कारण सीबीआई का शिकंजा इन पर कसता जा रहा है और यही वजह है कि इन्हें बार-बार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.