Thursday, Dec 01, 2022
-->
sushant singh rajput friend siddharth pithani gets 10 days interim bail for his marriage aljwnt

ड्रग्स केस: सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को शादी के लिए मिली अंतरिम जमानत

  • Updated on 6/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी जांच एजेंसियों के निशाने पर हैं। सिद्धार्थ को इस मामले से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। वहीं अब, गुरुवार को एनडीपीएस कोर्ट ने सिद्धार्थ को अंतरिम जमानत दे दी है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ इसी महीने की 26 तारीख को शादी करने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने कोर्ट से जमानत की गुहार लगाई थी।

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, एनडीपीएस कोर्ट मुंबई ने मानवता के आधार पर सिद्धार्थ की अंतरिम जमानत का फैसला लिया। इस फैसले के अंतर्गत सिद्धार्थ को 10 दिनों की राहत दी गई है। सिद्धार्थ अपनी शादी के लिए 18 जून से 2 जुलाई तक अंतरिम जमानत पर रहेंगे। कोर्ट की तरफ से सिद्धार्थ को सख्त हिदायत दी गई है कि 2 जुलाई को वो सरेंडर कर दें।

सुशांत की मौत वाले दिन घर में मौजूद थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ पिठीनी 14 जून यानी की सुशांत की मौत वाले दिन सुशांत के घर पर ही मौजूद थे। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ ने कहा था कि सुशांत के शव को उन्होंने ही पंखे से उतारा था।

सिद्धार्थ ने खुद की सरकारी गवाह बनने की अपील
कुछ महीनों पहले, सूत्रों के हवाले से ये खबर आई थी कि सिद्धार्थ पिठानी ने खुद सीबीआई से इस केस में सरकारी गवाह बनने की अपील की थी। माना जा रहा था कि अगर सिद्धार्थ इस केस में सरकारी गवाह बनते हैं तो इससे केस में नया मोड़ आ सकता है। हालांकि इसको लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

सुशांत के परिवार ने एक्टर के फ्लैटमेट्स पर लगाए थे ये आरोप
सुशांत के परिवार ने उनके फ्लैटमेट्स पर कई गंभीर आरोप लगाए। सुशांत के परिवार ने अपने आरोप में कहा कि सुशांत की मौत के बाद जब वो रात को एक्टर के फ्लैट पर पहुंचे तो उनके फ्लैटमेंट्स किचन में खाना बना रहे थे। इतना ही नहीं परिवार का ये भी कहना है कि सुशांत के फ्लैटमेंट्स बहुत ही सामान्य बर्ताव कर रहे थे जैसे कि कुछ हुआ ही ना हो।

comments

.
.
.
.
.