Monday, Feb 06, 2023
-->
sushant-singh-rajput-gets-offer-for-12-film

सांतवे आसमान पर हैं सुशांत के नखरे, बोले- ऐसी कोई फिल्म नहीं जो मेरे पास नहीं

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हालिया रिलीज 'केदारनाथ' की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत के की झोली में एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह ने बतााया है कि 'फिलहाल मेंरे पास12 फिल्मे हैं जिसके लिए बातचीत अभी जारी है। मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन 'चंदा मामा दूर के' और 'पैरालंपियन' 'मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं।'

उन्होंने आगे कहा 'मुझे यह तय करना है कि आगे क्या करना है और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं।' 

पीएम मोदी के समर्थन में खुलकर सामने आए परेश रावल, दिया ये बड़ा बयान

बता दें कि हाल ही में सुशांत की आगमी फिल्म 'सोन चिड़िया' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत  का नाम लखना है जोकि मनोज बाजपेयी की गैंग के एक डकैत होते हैं। फिल्म की कहानी 1970's में चबंल के डाकुओं की घटनाओं पर बनी है।

वहीं ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर के साथ-साथ सभी के किरदार भी काफी दमदार दिख रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत आशुतोष राणा की दमदार आवाज के साथ होती है जोकि चंबल के डाकुओं को सरेंडर करने के लिए कहते हैं। 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में डाकुओं और पुलिस वालों के बीच लड़ाई को दर्शाया गया है। आशुतोष राणा एक पुल‍िस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। 

'सिम्बा' की सक्सेस पार्टी में जमकर मचा धमाल, दीपिका और काजोल भी आईं नजर

सुशांत के लिए ये फिल्म करना चैलेंजिंग भी रहा होगा क्योंकि ये पहली बार है कि सुशांत एक डाकू के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं भूमि इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिखीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'अभिषेक चौबे किरदारों में गढ़ने में शानदार हैं। इश्किया, डेढ़ इश्किया, उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों से उन्होंने कई दमदार किरदार सामने रखें हैं। इस फिल्म में मेरा किरदार भी काफी दमदार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.