Friday, Jul 30, 2021
-->
sushant singh rajput last wish revealed by prateik babbar which did not fulfill aljwnt

ये थी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी ख्वाहिश जो रह गई अधूरी, प्रतीक बब्बर ने किया खुलासा

  • Updated on 6/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल पूरे होने वाले हैं। इस एक साल में सुशांत को लेकर कई ऐसी बातें सामने आईं जो ना सिर्फ दर्शकों को सुशांत की कमी का एहसास कराती रहीं बल्कि अभिनेता की उन बातों से रूबरू कराती रहीं जिससे उनके फैंस अभी तक अंजान थे। वहीं अब, फिल्म 'छिछोरे' में उनके को-स्टार रहे अभिनेता प्रतीक बब्बर ने सुशांत की आखिरी ख्वाहिश का खुलासा किया है जो अधूरी ही रह गई।

प्रतीक ने सुशांत की फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी पर एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्हें याद किया और कहा- सुशांत बहुत ही मिलनसार इंसान थे, लेकिन कभी-कभी वो अपनी एक अलग ही दुनिया में चले जाते थे। उनका अपना एक अलग और खास औरा था जो उन्हें बाकी बॉलीवुड स्टार्स के बीच असामान्य बनाता था। मुझे सुशांत के साथ काम करने का मौका मिला ये मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है। अक्सर सुशांत से मेरी मुलाकात इवेंट्स और जिम में होती रहती थी। हर मुलाकात में मुझे उनके अंदर एक अलग ही बात नजर आई। फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग के दौरान हमारी दोस्ती हुई।

रिया ने सुशांत-सारा पर लगाए 'केदारनाथ' के सेट पर ड्रग्स लेने के आरोप, नितीश भारद्वाज ने कही ये बात

ये थी सुशांत की आखिरी ख्वाहिश जो रह गई अधूरी
प्रतीक ने आगे बताया कि वैसे तो सुशांत सभी से बहुत ही गर्मजोशी से मिला करते थे लेकिन ये भी सच है कि कभी-कभी वो सबसे कटकर रहना पसंद करते थे। सुशांत को मजाक करना बहुत पसंद था। उनकी सितारों की अलग दुनिया थी, वो क्वांटम फिजिक्स, ग्रहों, स्टार्स और साइंस के बारे में अक्सर बातें करते रहते थे। कई बार तो मैं उनकी बातें सुनकर दंग रह जाता था। प्रतीक बताते हैं कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि वो अंटार्कटिका जाना चाहते थे और फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग के बाद वो वहां जाने भी वाले थे। सुशांत बहुत ही अलग इंसान थे और जिन्दगी में उनकी प्राथमिकताएं अलग थीं।

रिया ने सुशांत-सारा पर लगाए 'केदारनाथ' के सेट पर ड्रग्स लेने के आरोप, नितीश भारद्वाज ने कही ये बात

नितीश भारद्वाज ने किया सुशांत से साथ अपनी आखिरी बातचीत का खुलासा
वहीं दूसरी तरफ, सुशांत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में काम कर चुके अभिनेता नितीश भारद्वाज ने अभिनेता के साथ हुई अपनी आखिरी बातचीत के बारे में बताते हुए कहा 'सुशांत के साथ बात करते हुए मुझे कभी नहीं लगा कि उनके साथ कुछ ठीक नहीं था। सुशांत एक अलग जोन में रहते थे, वो कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बातें किया करते थे। मुझे तो सब नॉर्मल लगता था। आखिरी बात जो मेरी सुशांत के साथ हुई वो थी जब सुशांत ने मुझसे कहा था कि सर आपको घर आना पड़ेगा। उनकी इस बात का जवाब देते हुए मैंने कहा था कि ठीक है, मैं आ जाऊंगा।'

comments

.
.
.
.
.