Saturday, Jul 24, 2021
-->
sushant singh rajput''''''''''''''''s brother gets heart attack, hospitalized anjsnt

सुशांत सिंह राजपूत के भाई को आया Heart Attack, अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के बाद परिवार के साथ खड़े उनके चचेरे भाई और बिहार के सुपौला जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक नीरज बबलू (BJP MLA Neeraj Bablu) को दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

पहले से बेहतर है तबीयत
आपको बता दें कि बुधवार शाम  बीजेपी विधायक नीरज बबलू को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद आनन फानन में उन्हें पटना लाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। परिवार वालों का कहना है कि वो अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।आपको बता दें कि बुधवार को बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 35 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। बीजेपी की इस लिस्ट में नीरज सिंह को भी टिकट दिया गया है। नीरज सिंह को इस बार भी छातापुर से टिकट दिया गया है।  

बार-बार देखा जा रहा है कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त का यह Latest Video, जानें क्या है खास

सुशांत की बहन के ट्विटर, इंस्टाग्राम अकाउन्ट बंद 
वहीं आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह के ट्विटर एवं इंस्टाग्राम समेत सोशल मीडिया अकाउन्ट बंद हो गए हैं। यह अभिनेता की मौत के चार महीने बाद हुआ है। श्वेता, राजपूत की मौत के बाद से‘‘हैशटैग जस्टिस फॉर एसएसआर‘’अभियान में सबसे आगे रही हैं। बहरहाल, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या श्वेता ने खुद अपने अकाउन्टों को बंद किया है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया छोडऩे का ऐलान नहीं किया था और एकदम से उनके प्रोफाइल गायब हो गए हैं। 

पति होने के नाते ये है अक्षय की सबसे बुरी आदत, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अब तक हो चुकी हैं इनकी गिरफ्तारी
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसमें रिया जमानत पर बाहर आ गई हैं। आपको बता दें कि गिरफ्तार हुए 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.