Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Sushant Singh Rajput samuel miranda says many bollywood stars joined actors drug party aljwnt

सुशांत केस: सैमुअल मिरांडा ने किया खुलासा- अभिनेता की ड्रग्स पार्टी में आते थे कई बॉलीवुड स्टार्स

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी लगातार जांच में जुटी हुई है। इस मामले में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हीं लोगों में शामिल है सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा। गिरफ्तारी के बाद सैमुअल मिरांडा अब कई बड़े खुलासे कर रहा है। पूछताछ के दौरान सैमुअल ने बताया है कि सुशांत की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल होता था।

सैमुअल ने बताया है कि ये पार्टियां सुशांत के फार्महाउस पर होती थीं। इतना ही नहीं, सैमुअल ने कई नामों का खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत की इस ड्रग्स पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होते थे और ड्रग्स का सेवन किया करते थे। सैमुअल के इस खुलासे के बाद ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बॉलीवुड पर और भी सवाल उठने लगे हैं।

बड़ा खुलासा: भाई शोविक से ड्रग्स मंगवाती थीं रिया, सुशांत के पैसों से करतीं थीं पेमेंट!

सैमुअल ने स्वीकारी ड्रग्स खरीदने की बात
एनसीबी द्वारा की जा रही पूछताछ के दौरान सैमुअल मिरांडा ने इस बात को स्वीकार किया है कि उसने सितंबर 2019 और मार्च 2020 में सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था। इसके साथ ही सैमुअल ने ये भी बताया है कि सुशांत अकसर रिया के भाई शोविक के दोस्त सूर्यदीप उर्फ कर्मजीत से वीड का पैकेट खरीदा करते थे जिसकी कीमत 2500 रुपये हुआ करती थी।

सुशांत के कुक दीपेश सावंत का बड़ा खुलासा- 2018 में नौकरी शुरू की, तब से उन्हें गांजा पीते देखा

रिया के घर पर भी भेजा जाता था वीड का पैकेट
सैमुअल मिरांडा ने सुशांत की गर्लफ्रैंड और इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। सैमुअल ने बताया कि सुशांत के घर के साथ-साथ कर्मजीत रिया के घर पर भी वीड का पैकेट भेजा करता था।

comments

.
.
.
.
.