Saturday, Jul 24, 2021
-->
sushant singh rajput sister shweta singh kirti supports kangana ranaut aljwnt

कंगना के सपोर्ट में सामने आईं सुशांत की बहन श्वेता, BMC की कार्रवाई को बताया गुंडाराज

  • Updated on 9/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ बुधवार को बीएमसी (BMC) द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई। मुंबई में स्थित कंगना के ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण बताकर तोड़ दिया जिसकी लगातार निंदा की जा रही है। कंगना द्वारा इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई बताया जा रहा है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अब कंगना के समर्थन में आगे आईं हैं। उन्होंने कंगना के तोड़े गए ऑफिस को गुंडाराज बताया है।

सुशांत केस: अपने बयानों से पलटीं रिया चक्रवर्ती, NCB पर लगाए कई आरोप

ट्वीट कर श्वेता ने लिखी ये बात
कंगना के सपोर्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा 'हे भगवान! ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह की नाइंसाफी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। क्या महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन इस नाइंसाफी का जवाब होगा? आईए फिर से राम राज की स्थापना करें।'

लोगों ने किया श्वेता को ट्रोल
श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा किया गया ये ट्वीट बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने श्वेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने लिखा-

आपको बता दें कंगना के गिराए गए ऑफिस को लेकर हाई कोर्ट ने बीएमसी से जवाब मांगा है। लोगों में भी बीएमसी की इस कार्रवाई को लेकर आक्रोश साफ देखा जा रहा है।

comments

.
.
.
.
.