Thursday, Oct 28, 2021
-->
Sushant Singh Rajput spirit voice heard talks to paranormal expert Steve Huff video viral aljwnt

VIDEO: Paranormal Expert ने की सुशांत की आत्मा से बात, मौत के बाद भी सुनाई दी सुशांत की आवाज!

  • Updated on 7/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर उनके फैंस अभी भी उल्झन में हैं। पुलिस जांच के अलावा भी सुशांत के फैंस उनकी मौत का सच पता लगाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। इसका गवाह हैं अमेरिकी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ जिन्होंने बताया कि सुशांत के फैंस लगातार उनसे सुशांत की आत्मा से बात करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे।

स्टीव ने दावा किया है कि इन रिक्वेस्ट को ध्यान में रखकर उन्होंने अपने खास यंत्रों से सुशांत की आत्मा के साथ स्पिरिट बॉक्स सेशन किया है। ये सेशन 13 जुलाई को किया गया था जिसका वीडियो स्टीव हफ ने अपने फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर शेयर भी किया है। इस वीडियो में स्टीव हफ किसी अदृश्य व्यक्ति की आवाज से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्टीव के अनुसार ये आवाज सुशांत सिंह राजपूत की है। वीडियो में ये पूरी बातचीत सुनने के बाद सुशांत के फैंस बहुत ही इमोशनल हो रहे हैं और कमेंट करके वो स्टीव से इस सेशन को दोबारा करने की मांग कर रहे हैं। 

सुसाइड नहीं मर्डर! सुशांत सिंह राजपूत केस में हुआ बड़ा खुलासा,रात 3:30 बजे ही हो गई थी मौत

सुशांत की आत्मा के साथ दो और आत्माएं थीं मौजूद : स्टीव हफ
स्टीव हफ ने बताया कि उन्होंने ये पहला सेशन इसलिए किया था जिससे कि वो देख सकें की उनके बुलाने पर सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। स्टीव के मुताबिक सेशन के दौरान सुशांत की आत्मा आई और वो उनके बगल में खड़ी थी। स्टीव ने कहा कि सुशांत की आत्मा बहुत ही स्ट्रॉन्ग थी और उससे बात करते वक्त उन्हें कुई अविश्वसनीय अनुभव हुए। इसके साथ ही स्टीव ने बताया कि सुशांत के साथ दो और आत्माएं आईं थीं जिसमें से एक उनके सामने जमीन पर बैठी हुई थी। इस दो आत्माओं में से एक आत्मा आदमी की थी और एक महिला की।

आवाज ने दिए स्टीव के सवालों के जवाब
इस वीडियो में स्टीव हफ ने सुशांत का नाम लेकर कई सवाल पूछे। स्टीव ने पहले पूछा कि क्या आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई? क्या आप तक रोशनी पहुंच रही है? इस सवाल का जवाब एक आवाज ने अंग्रेजी में देते हुए कहा- यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। रोशनी धीमी हो रही है। वो आपको देख रहे हैं।

इसके बाद  स्टीव ने पूछा- आपने अपनी जान क्यों ली? इस पर आवाज ने जवाब दिया- बदलाव।

इसके बाद स्टीव ने पूछा, आपके फैंस को लगता है कि आपके साथ कुछ गलत हुआ था, आप उनसे क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में आवाज ने कहा- मैं भगवान से मिलना चाहता था, आप उनसे कहिएगा कि उसकी आत्मा ठीक है और स्वर्ग में है।

Ex- Raw Officer का बड़ा खुलासा- सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, इन करीबियों ने भी दिया साथ!

जल्द ही एक और सेशन करेंगे स्टीव
स्टीव हफ के इस सेशन का वीडियो देखने के बाद सुशांत के फैंस बहुत ही इमोशनल हैं। वो लगातार वीडियो पर कमेंट्स करके स्टीव से इस सेशन को दोबारा करने की मांग कर रहे हैं जिससे कि सुशांत की मौत से जुड़े और भी सवालों के जवाब जाने जा सकें। स्टीव ने आगे कहा कि उन्हें सुशांत से कई और गहन सवाल पूछने हैं और इसके लिए जल्दी ही वो एक और सेशन करेंगे। 

सुशांत की मौत को लेकर Paranormal Experts का सनसनीखेज खुलासा- हत्यारे ने पहनी थी काली शर्ट!

जानिए कौन हैं स्टीव हफ
स्टीव हफ एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट हैं जो पिछले 10 सालों से आत्माओं से बात करते आए हैं। आत्माओं से बात करने के लिए स्टीव ने एक डिवाइस तैयार किया है जिसका नाम है Spirit Communications Device। स्टीव का कहना है कि इस डिवाइस के जरिए वो उन आत्माओं की आवाज सुन सकते हैं जिससे वो बात करने के लिए बुलाते हैं।

comments

.
.
.
.
.