Monday, Aug 15, 2022
-->
sushant-singh-rajput-ssr-sushant-singh-rajput-death-case-sobhnt

परिवार के आरोप के बाद सुशांत मामले में CBI ने दी सफाई, बोले- सभी पहलू की कर रहे जांच

  • Updated on 9/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत से जुड़े मामले की जांच की मांग करने वाले उनके परिवार ने अब सीबीआई (CBI) पर भी आरोप लगाया था कि वह भी अब तक कोई ठोस काम नहीं कर पाए हैं और पूरा मामले सुशांत की मौत से हटकर ड्रग्स के ईदगिर्द घूम रहा है। परिवार के इस बयान के बाद सीबीआई ने औपचारिक तौर पर इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि हम हर पहलू की जांच कर रहे हैं। 

निजी अनुभवों पर आधारित होते हैं मेरी फिल्मों के किरदार- शरत कटारिया 

सीबीआई ने दी सफाई
सीबीआई ने सुशांत के परिवार की तरह से लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि सीबीआई प्रोफेशनल तरीके से इस मामले की जांच कर रहे हैं। हम इस केस से जुड़े हम मामले का अध्धयन कर रहे हैं। ऐसे आरोप गलत हैं। हम सभी पहलूओं की जांच कर रहे हैं। 

इस दशहरे पर वेब की दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार है 'मिर्जापुर 2'

 


वकील ने की थी प्रेस कांफ्रेस
घरवालों के तरफ से सुंशात के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas singh) ने हाल में प्रेस कांफ्रेस (Press Confrence) करके आरोप लगाया था कि वह अब सीबीआई की जांच से खुश नहीं है। ऐसा लग रहा है पूरे मामले को घुमाया जा रहा है। मामले को सुशांत की मौत से ड्रग्स की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा वह कहते हैं कि शुरु में केस जहां था आज भी वहीं है। वह कहते हैं कि सीबीआई ने आज तक इस मामले में कोई प्रेस कांफ्रेंस तक नहीं की ।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.