Tuesday, May 17, 2022
-->
sushant-singh-rajput-starer-dil-bechara-trailer-become-most-liked-on-youtube-sosnnt

'दिल बेचारा' के Trailer ने रचा इतिहास, Avenger Endgame को भी दिया मात

  • Updated on 7/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट से सभी का दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के चले जाने का दुख पूरे देश को है। एक तरफ जहां उनकी सुसाइड मामले को लेकर पुलिस कड़ी छानबीन कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस उनकी याद में कई सारे पुराने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (social media) पर शेयर कर रहे हैं।

इसी बीच उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर (Dil Bechara trailer) रिलीज किया गया जिसे लेकर लोगों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख भावुक हुए फैंस, कहा- सुशांत को कोई वापस लेते आओ....

'दिल बेचारा' के Trailer ने रचा इतिहास
वहीं यह बात तो मानना पड़ेगा कि सुशांत के चाहने वालों ने जो कहा वो कर दिखाया। जी हां, कुछ लोगों ने यह कहा था कि वे इस ट्रेलर को यूट्यूब के इतिहास का सबसे यादगार ट्रेलर बनाना चाहते हैं। ऐसे में ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर ट्रेंड करने लगा। सुशांत के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, हर कोई ट्वीट करते हुए यही कह रहा है कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा देखकर सुशांत को खास ट्रिब्यूट दें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DilBechara

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jul 6, 2020 at 6:51am PDT

खास बात बता दें कि इस ट्रेलर को अब तक 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसी के साथ यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बन चुका है। वहीं इससे पहले यूट्यूब पर एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) के पहले और दूसरे पार्ट के ट्रेलर को सबसे ज्यादा व्यूज मिले थे। बता दें कि कृति सैनन, भूमि पेडनेकर, सारा अली खान, राजकुमार राव जैसे और भी कई सेलेब्स ने ट्रेलर को शेयर करते हुए सुशांत को एक कास अंजाद में ट्रिब्यूट दिया है। 

इंतजार हुआ खत्म, सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर आउट

ऐसी है कहानी
वहीं ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए, खत्म कहानी...' डायलॉग से होती है। फिल्म में एक लड़का और एक लड़की की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है जहां दोनों जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं। जी हां, दोनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे होते हैं।

वहीं एक तरफ जहां किज्जी बासु का किरदार निभा रही संजना अपनी लाइफ में काफी नेगेटिव रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ मैनी के रोल में नजर आ रहे सुशांत अपनी लाइफ में हर चीज को लेकर पॉजिटिव रहते हैं। वहीं खास बात बता दें कि फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है। ऐसे में ये बात तो साफ है कि फिल्म के सभी गाने लाजवाब होने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सुशांत की ये फिल्म अमेरिकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक है। हालांकि कहानी में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट डाला गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.