Thursday, Feb 02, 2023
-->
sushant singh rajput was murdered in the night servant got 22 lakh rupees aljwnt

सुसाइड नहीं मर्डर! सुशांत सिंह राजपूत केस में हुआ बड़ा खुलासा,रात 3:30 बजे ही हो गई थी मौत

  • Updated on 7/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने का समय बीत चुका है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन तो कर रही है लेकिन अब तक कोई भी सफलता उनके हाथ नहीं लगी है। जहां एक तरफ पुलिस को इस केस में किसी भी तरह की साजिश नजर नहीं आ रही है वहीं दूसरी तरफ अब सुशांत के बचपन के दोस्त विशाल सिंह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

विशाल ना सिर्फ सुशांत के बचपन के दोस्त हैं, बल्कि वो सुशांत के स्कूलमेट भी रहे हैं और सुशांत के पड़ोसी भी हैं। विशाल ने कुछ ऐसी बातें बताईं हैं जो सुशांत की मौत पर कई सारे सवाल खड़ी करती हैं।

सुशांत Suicide केस में अंतिम चरण पर पहुंची मुंबई पुलिस, सामने आया मौत का सच!

रात 3:30 बजे ही हो गई थी सुशांत की मौत
अब तक की जांच में कहा गया है कि सुशांत ने सुबह जगने के बाद जूस लेने अपने कमरे से निकले। जूस लेकर सुशांत अपने कमरे में चले गए और उन्होंने अंदर से कमरा बंद कर लिया और फिर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। वहीं सुशांत के दोस्त विशाल का कहना है कि नौकर द्वारा बताई गई सुशांत के सुबह जूस पीने की कहानी बिल्कुल झूठी है क्योंकि उनकी मौत रात को 3:30 बजे ही हो गई थी। विशाल ने कहा कि ये बात खुद सुशांत के परिवार के एक सदस्य ने उन्हें बताई थी, शायद ये बात सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सामने आई है।

Ex- Raw Officer का बड़ा खुलासा- सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, इन करीबियों ने भी दिया साथ!

सुशांत के नौकर के पास से मिले 22 लाख रुपये
इसके साथ ही विशाल ने बताया कि सुशांत के नौकर पर भी कई सवाल उठाए हैं। विशाल ने बताया कि सुशांत के नौकर के पास से 22 लाख रुपये मिले थे जिसकी कोई भी जांच नहीं की गई बल्कि उसे मुंबई पुलिस द्वारा दबा दिया गया। विशाल ने बताया कि ये खुलासा भी सुशांत के परिवार के उसी सदस्य ने उनके सामने किया था। विशाल ने सवाल उठाए हैं कि सुशांत के नौकर के पास ये पैसे कहां से आए और इसकी कोई भी जांच क्यों नहीं की गई?

सुशांत की मौत को लेकर Paranormal Experts का सनसनीखेज खुलासा- हत्यारे ने पहनी थी काली शर्ट!

सुशांत के परिवार को मिल रही हैं अंडरवर्ल्ड से धमकियां
विशाल ने सुशांत के परिवार को लेकर भी कई खुलासे किए। विशाल का कहना है कि- सुशांत के परिवार और मुंबई पुलिस पर अंडरवर्ल्ड का दबाव है जिसके कारण वो खुलकर सामने नहीं आ पा रहे हैं। जो लोग सुशांत के मामले में जांच की मांग कर रहे थे उनमें से कई लोगों के फेसबुक अकाउंट तक डीएक्टीवेट कर दिए गए हैं। विशाल ने कहा कि उनके पास कई ऐसे इनपुट हैं जो मुंबई पुलिस की पोल खोल सकते हैं।

सुशांत सुसाइड केस में आया नया मोड़, अंकिता लोखंडे नहीं है सुशांत की ex-girlfriend का असली नाम!

राजनेताओं ने भी की सुशांत की मौत में सीबीआई जांच की मांग
वहीं सुशांत की मौत के मामले में उनके फैंस के साथ-साथ अब कई राजनेता भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हाल ही में बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था। पत्र में पप्पू यादव ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं अब गृह मंत्री अमित शाह ने पप्पू यादव के इस पत्र का जवाब दिया है। पप्पू यादव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गृह मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि इस मामले में उचित कार्रवाई जरूर की जाएगी। इतना ही नहीं गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले को संबंधित विभाग में उचित कार्रवाई के लिए भेज भी दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.