Monday, Aug 02, 2021
-->
sushant-sister-tweets-on-mannkibaat4ssr-sosnnt

अब सुशांत के फैंस करेंगे 'मन की बात', पीएम मोदी के सामने लगाएंगे न्याय की गुहार

  • Updated on 10/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लंबा वक्त हो चुका है। वहीं AIIMS के डॉक्टरों ने इस केस को  आत्महत्या करार देते हुए हत्या की थ्योरी को खार‍िज कर दिया है। लेकिन एम्स के इस रिपोर्ट से नाखुश सुशांत के चाहने वाले अभी भी इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (shweta singh kirti) ने अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए एक बार फिर से अपनी आवाज बुलंद कर दी है। 

न्यूज चैनलों के सपोर्ट में कंगना, कहा- बॉलीवुड ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है

अब सुशांत के फैंस करेंगे 'मन की बात'
हाल ही में श्वेता ने ट्वीट कर बताया है कि वह 'मन की बात' नाम से एक कार्यक्रम शुरु करने जा रही हैं जहां फैंस सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपने मन की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) तक पहुंचाएंगे। बता दें कि 14 अक्टूबर को ऑनलाइन आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में जनता अपना मैसेज रिकॉर्ड कर इसे फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करेंगें। 

इसके साथ ही फैंस अपने मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करेंगे। वहीं इसका समय सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक का होगा। 

जेल में खुद को शांत रखने के लिए रिया करती थी ये काम, वकील ने अब किया खुलासा

अब रिया लेगी बदला
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में पूरे 1 महीने जेल में गुजारने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को बॉम्बे हाई कोर्ट (mumbai high court) ने बुधवार को जमानत मिल गई। वहीं रिया के बाहर आने के बाद अब उनके वकील ने कहा है उनके खिलाफ भड़काने वालों पर वे कानूनी कार्रवाई करेंगी।

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने अपने बयान में कहा- मैंने पहले ही कहा था कि रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर जाएंगी, तो जिन लोगों ने उनके खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाई या भड़काने की कोशिश और दो मिनट की लोकप्रियता के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का सहारा लिया उनके खिलाफ वे लिगल एक्शन लेंगी। इसके अलावा रिया जांच को गुमराह करने के लिए सीबीआई से उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध भी करेंगी। वकील सतीश मानेशिंदे ने इस मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी डिंपल थवानी का नाम लिया । बता दें कि डिंपल थवानी वो ही हैं जिन्होंने किसी को बताया था कि रिया 13 जून को सुशांत से मिली थी। 

SSR Case: जिसने भी की रिया को बदनाम करने की कोशिश, उसे नहीं छोड़ेंगे...

वहीं सुशांत मामले के बाद बॉलीवुड पर कई सारे सवाल खड़े किए गए हैं। पहले तो बड़े प्रोड्यूसर्स इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (nepotism) फैलाने का आरोप लगाया गया फिर बाद में इस केस में ड्रग्स एंगल सामने लाकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम घसीटे गए। वहीं फैंस के साथ कुछ ऐसे मीडिया हाउस भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड की छवि खराब को करने की कोशिश करने के साथ अपशब्द भाषा का इस्तेमाल भी किया। 

वहीं इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अब पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री एकजुट हो चुका है। 12 अक्टूबर को बॉलीवुड के 34 टॉप फिल्ममेकर ने दिल्ली हाई कोर्ट में रिपब्लिक टीवी (republic tv) के अर्णब गोस्वामी (arnab goswami), प्रदीप भंडारी और टाइम्स नाउ (times now) के राहुल शिवशंकर और नाविका कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने निशाने पर लिया। कंगना ने लगातार 3 ट्वीट्स कर सेलेब्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

comments

.
.
.
.
.