Thursday, Jul 29, 2021
-->
sushant-sisters-request-mumbai-high-court-for-early-hearing-sosnnt

क्या सुशांत की बहनों ने ली अपने भाई की जान! जेल से निकल कर रिया ने किया दावा

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत मामाले (sushant singh rajput case) की जांच कर रही सीबीआई (CBI) अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। वहीं केस को लेकर आज एक नया अपडेट सामने आया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने  कुछ समय पहले सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह (Priyanka singh) और मीतू सिंह (meetu singh) के खिलाफ ने सितंबर महीने में एफआईआर दर्ज कराई थी। 

SSR Case: रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, भाई को नहीं मिली जमानत

क्या सुशांत की बहनों ने ही ली अपने भाई की जान!
रिया ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने अपने भाई को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं थी, जिस कारण सुशांत को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड कर ली। बता दें कि रिया ने सितंबर के महीने में एफआईआर दर्द करवाई थी। वहीं अब सुशांत की बहनों ने मुंबई हाईकोर्ट से इस को जल्द से जल्द खत्म करने की विनती की हैं। 

वहीं बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक बार फिर से सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की हत्या हुई है। जिसके सबूत उनके पास हैं और उन्होंने सीबीआई को दे दिए हैं। जिसकी जांच करते हुए सीबीआई रिपोर्ट तैयार करेगी और सुशांत की हत्या हुई है ये साबित हो जाएगा। 

Sushant Case: BJP नेता का दावा- मेरे पास है सुशांत की हत्या के सबूत...

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव (bihar assembly election) से ठीक पहले  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की मौत में कांग्रेस (Congress) का हाथ है। इसके बाद भी राजद नेता तेजस्वी यादव कांग्रेस के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने बांका जिले के शंभूगंज के हाईस्कूल मैदान में ये बात कही। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अगर सुशांत की मौत के मामले की जांच को लेकर कोई गंभीर था तो वो थे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उन्होंने तत्काल प्रभाव से एफआईआर दर्ज होने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.