Friday, Jan 28, 2022
-->
sushant wants to stay at his farmhouse before lockdown sosnnt

लॉक डाउन से पहले ऐसी जिंदगी जीना चाहते थे सुशांत, सामान के साथ भिजवाई थी VAN

  • Updated on 8/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई के जांच शुरु कर दी है। इसके लिए सीबीआई  की एसपी नूपुर प्रसाद ने एक नई टीम तैयार की है जिसे उन्होंने तीन हिस्सों में बांट दिया है। ऐसे में सुशांत से जुड़े रोजाना कई सारे खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक और बात सामने आई है कि लॉक डाउन होने से पहले सुशांत ने खुद के लिए एक खासा प्लान बनाया था जिसे फिर बाद में उन्होंने कैंसल कर दिया था। 

Sushant case Live: आखिर क्या हुआ था 13 जून की रात? कुक से पूछताछ कर रही CBI

लॉकडाइन से पहले ऐसी जिंदगी जीना चाहते थे सुशांत
सूत्रों के मुताबिक लॉक डाउन से पहले सुशांत ने अपने किराऐ वाले फार्महाउस 'हैंग आउट विला' में 2-3 महीने गुजारने की प्लानिंग की थी जिसके लिए उन्होंने मार्च के महीने में अपने घर से अनाज समेत और भी कई जरूरी सामान फार्महाउस  भिजवा दिया था। बता दें कि इस बात की जानकारी इस फार्महाउस के मैनेजर रईस ने दी। उन्होंने बताया कि सुशांत ने यहां समय बिताने की पूरी तैयारी कर ली थी। मार्च के महीने में मुंबई से सारे जरूरी सामान के साथ एक वैन भी भिजवा दिया था। लेकिन फिर अचानक उनकी टीम की एक शख्स का मेरे पास मैसेज आया कि सुशांत ने फार्महाउस आने का प्लान कैंसिल कर दिया है। 

रईस ने आगे बताया कि जब मैंने इसकी वजह से पूछने की कोशिश की तो दीपेश सावंत नाम के एक स्टाफ ने बताया कि सुशांत का मानना है कि इतने दिनों तक फार्महाउस में समय बिताने से बोर हो जाएंगे। इस वजह से एक्टर ने अपना प्लान कैंसिल कर दिया। 

सुशांत केस की जांच में आया नया मोड़! ED इस्तेमाल करेगी अपना 'ब्रह्मास्त्र'

रिया चक्रबरती का बर्थडे किया था सेलिब्रेट
बता दें कि सुशांत ने साल 2018 में ही इस फार्महाउस को किराए पर लिया ता और वह इस को खरीदने के भी इच्छुक थे। वहीं रईस ने बताया कि आखिरी बार सुसांत फरवरी के महीने में यहां आए थे। उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और कुछ स्टाफ भी थे सुशांत के साथ आए थे। वहीं रईस ने यह भी बताया कि इसी साल जनवरी महीने में सुशांत रिया के साथ आए थे। इसेक अलावा रिया के मातापिता भी इस फार्महाउस पर आ चुके हैं। रईस ने इस बात का भी खुलासा किया कि पिछले साल 01 जून को रिया चक्रवर्ती का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सुशांत इस फार्महाउस पर आएं थे। वहीं रिया के साथ उनके घर वाले भी जन्मदिन के सेलिब्रेशन में मौजूद थें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.