Thursday, May 06, 2021
-->
sushant was about to work in film on ajmal kasab mumbai attack before death aljwnt

मुंबई में हुए आतंकी हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत, मौत से एक दिन पहले हुई थी ये बात...

  • Updated on 1/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को पांच महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक इस केस में सीबीआई किसी भी निष्कर्ष तक नहीं पहुंची है। जहां एक तरफ सुशांत की मौत की गुत्थी के कई पहलू अभी तक अनसुलझे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब सुशांत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबरों के मुताबिक सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए।

मालदीव के अंडरवॉटर विला में काजल का हनीमून, 1 रात का किराया जान हो जाएंगे हैरान

13 जून की रात को लेकर आईं थीं और भी खबरें
इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत के अलावा 13 जून और सुशांत से जुड़ी और भी खबरें सामने आती रहीं हैं। हाल ही में एक खबर आई थी कि सुशांत का घर छोड़ने के बाद उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 13 जून को उनसे एक पार्टी में मिली थीं, जिसके बाद सुशांत ने उन्हें घर भी छोड़ा था। इस खबर को लेकर एक चश्मदीद भी सामने आया था जिसने ये दावा किया था कि उसने सुशांत और रिया को साथ में देखा था।

वहीं अब, सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है। सिद्धार्थ ने एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में बताया है कि 13 जून को रिया और सुशांत की मुलाकात नहीं हुई थी।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, सुशांत के फैंस ने लगाई Class

बीजेपी नेता ने कही थी ये बात
बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता ने रिया और सुशांत के मिलने की खबरों की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें एक चश्मदीद गवाह ने बताया कि 13 जून को देर रात सुशांत रिया को छोड़ने उनके अपार्टमेंट में आए थे। इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस दवाब में काम कर रही है जिसके कारण दो-तीन दिन की जांच को 55 दिन खींच दिया गया। ये हत्या का मामला है जिसे बिना जांच के ही पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था।

सोनू निगम ने कुछ मीडिया हाउस के नाम लेते हुए इस तरह सुनाई खरी- खोटी, देखें Video

CBI को देंगे सारी जानकारी
विवेकानंद गुप्ता ने आगे कहा था कि वो सीबीआई के संपर्क में हैं वो आगे का सारा सच सीबीआई को ही बताएंगे। जिससे सुशांत केस में अपराधी को कड़ी सजा मिल सके। आपको बता दें कि रिया ने अपने दिए बयान में कहा है कि उनकी सुशांत से 8 जून को आखिरी बार बात हुई थी उसके बाद उनका सुशांत के साथ कोई संपर्क नहीं था लेकिन अब इस आईविटनेस के बाद रिया का झूठ सबके सामने आ गया है।

comments

.
.
.
.
.