Monday, Jun 21, 2021
-->
sushant was in danger of life after  disha salian death anjsnt

Sushant Case में हुआ बड़ा खुलासा- दिशा की मौत के बाद सुशांत को था जान का खतरा

  • Updated on 9/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के केस को लेकर एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बड़ा खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

मई 14, 2020 को 6:18पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सिद्धार्थ ने बताया कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो वह बोल रहे थे कि मुझे मार दिया जाएगा। सिद्धार्थ ने आगे बताया कि  8 जून को दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत की हालत ठीक नही थी उन्हें अपनी जान को लेकर खतरा महसूस हो रहा था इसलिए वो अपनी सुरक्षा को बढ़ाने का काम कर रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

मई 14, 2020 को 6:18पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत मामले में घिरीं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- सब खून के प्यासे

गिरफ्तारी के बाद बयान से पटली रिया
वहीं अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि रिया एनसीबी को दिए अपने बयानों से पलट गईं हैं। गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। इसके बाद रिया ने स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। अपनी याचिका में रिया ने लिखा है कि वो बेकसूर हैं और उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

अब तक हो चुकी हैं इनकी गिरफ्तारी
 सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम  करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.