Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sushmita-sen-adopts-third-child-after-breakup-seen-with-son

सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप के बाद गोद लिया तीसरा बच्चा, पहली बार बेटियों के साथ दिखा नन्हा मेहमान

  • Updated on 1/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के चलते सुष्मिता सेन (sushmita sen) अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं। वे सोशल मीडिया (social media) पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। खास बात ये है कि सुष्मिता अभी भी सिंगल हैं लेकिन वह तीन बच्चों की मां हैं। जी हां दो नहीं तीन बच्चों की।

सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लेकर मिसाल कायम की थी। हाल ही में उन्होंने एक बेटा भी गोद लिया है। सुष्मिता सेन ने साल 2000 में बेटी रिनी को गोद लिया था। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया। वह अपनी दोनों ही बच्चियों से बेहद प्यार करती हैं और उनके प्रति एक मां होने का सारे फर्ज निभाती हैं। सुष्मिता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटियों के साथ अपना बॉन्ड भी शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं अब खबरें हैं कि सुष्मिता ने एक बेटे को भी गोद ले लिया है। बुधवार को सुष्मिता सेन उनके घर के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान उनके साथ रिनी और अलीशा के अलावा एक और बच्चा था जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि सुष्मिता सेन ने बेटे को गोद लिया है। 

इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। वैसे सुष्मिता ने अपने तीसरे बच्चे को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता सेन का हाल ही में रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हुआ है। सुष्मिता लंबे समय से रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन उन्होंने इस रिश्तें के टूटने के बाद भी बेहद मजबूती से खुद के संभाला है और एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में भी सबसे सामने अपनी स्पष्ट राय रखी थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.