Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sushmita sen brother rajeev and his wife charu deleted pics of each other on instagram sosnnt

शादी के एक साल बाद ही सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में दरार, इंस्टाग्राम से डिलीट की फोटोज

  • Updated on 7/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) के छोटे भाई राजीव सेन ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा से 16 जून को गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। लोकिन शायद इस खूबसूरत कपल को किसी की नजर लग गई है। खबरें आ रही हैं कि कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और पिछले 2 महीनों से दोनों अलग रह रहे हैं। 

सुष्मिता ने शेयर की अपने भाई की शादी की ये फनी Videos

शादी के एक साल बाद ही सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में दरार
वहीं अपनी शादी की सालगिरह पर ना ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की और ना ही सुष्मिता ने इन्हें विश किया। इसके अलावा दोनों ने अपने अपने अंस्टाग्राम अकाउंट से एक दूसरे के साथ की सारी फोटोज डीलीज कर दी है। ऐसे में दोनों के सेपरेशन की खबर तेज हो गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😊

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Jul 6, 2020 at 12:11pm PDT

वहीं जब इस बारे में राजीव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो फिलहाल हैप्पी जोन में हैं। हीं, जब यही सवाल चारू से किया गया तो उन्होंने कहा, "माफ कीजिए, मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।" बता दें कि चारू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जहां वो अपना दर्द बयां करते हुए नजर आ रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.