Wednesday, Dec 07, 2022
-->
sushmita sen congratulates newly blessed parents charu asopa and rajeev sen sosnnt

बुआ बनने की खुशी में झूम उठी Sushmita Sen, फोटो शेयर कर कहा - 'लक्ष्मी घर आई है...'

  • Updated on 11/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। सुष्मिता सेन बुआ बन गई हैं। हाल ही में सुष्मिता की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। चारू ने 1 नवंबर को बच्ची को जन्म दिया हैं। वहीं इस खास मौके पर सुष्मिता ने अपने भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) और भाभी चारू को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां हॉस्पिटल के नीले कपड़ों में दिखाई दे रही हैं।

बुआ बनने की खुशी में सुष्मिता सेन ने लिखा ये खास नोट
 इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "दिवाली से पहले हमारे घर लक्ष्मी आई है। चारू असोपा और राजीव सेन को बधाई। बेहद खूबसूरत है वो... मैं आज सुबह बुआ बन गई। मैं बहुत खुश हूं। अभी बच्ची की फोटो को शेयर करना अलाउड नहीं हैं...इसलिए अपनी शेयर कर रही हूं...।' वहीं इस फोटो में बुआ बनने की खुशी सुष्मिता के चेहरे पर साफ देखी जा सकती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस को लगातार बधाईयां दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि कुछ समय पहले राजीव और चारू के रिश्ते में चल रही खटपट की लेकर खबरें आने लगी थीं। दोनों की शादी टूटने के करार पर पहुंच गई थी। कपल अलग-अलग रहने लगे थे। ऐसे में जब इसके बारे में राजीव से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि 'चारू एक सीधी-सादी लड़की हैं और उनका कोई ब्रेनवॉश कर रहा है।' हालांकि बाद में दोनों के बीच सब ठीक हो गया।

comments

.
.
.
.
.