Sunday, Nov 27, 2022
-->
sushmita sen going be bua expressed her excitement sister law charu asopa jsrwnt

सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, इस खास दिन भाभी चारु असोपा देंगी बच्चे को जन्म

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) के छोटे भाई राजीव सेन ने पिछले साल 2019 में 16 जून को अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा से गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी। अब एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) मां बनने वाली हैं। कुछ ही दिन पहले इसकी जानकारी खुद चारु ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब सुष्मिता सेन ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर चारू की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा- 'मैं बहुत धैर्य के साथ ये खबर आप सभी को बताने का इंतजार कर रही थी। मैं बुआ बनने वाली हूं!! मेरी खूबसूरत भाभी चारू असोपा और भाई राजीव को पेरेंटहुड की जर्नी के लिए बहुत-बहुत बधाइयां। वो अपने पहले बच्चे को नवंबर में लाने वाले हैं, शायद मेरे जन्मदिन के मौके पर!! Yipppeeeeee!!! अच्छे लक की बात करें'। 'मैं नन्हें मेहमान के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं!!! चारू ने भी इसके लिए काफी इंतजार किया है और मैं जानती हूं वो एक बेहतरीन मां बनेगी। सेन और असोपा परिवार को बहुत-बहुत बधाई!! मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इससे पहले चारु ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और दो फोटोज शेयर की थी। इसके अलावा उन्होंने यूट्यूब चैनल पर भी एक वीडियो शेयर की और फैंस का आशीर्वाद भी मांगा। वीडियो शुरू होते ही चारु असोपा अपनी फेवरेट खट्टे आम की कैंडी फैंस को दिखा रही हैं। 

सुष्मिता सेन की बेटी रैनी कर रहीं बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारु ने  कहा- 'जो लोग पूछते है कि क्या मैं प्रेग्नेंट हूं को ऐसे में मैं पूछने वालों को साफ कर देना चाहती हूं कि हां मैं प्रेग्नेंट हूं और मां बनने वाली हूं। मेरा मानना है कि यह पल किसी भी औरत की जिंदगी में सौभग्य वाला होता है। मैं चाहती हूं कि आप मेरे आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें और मेरे इस यूट्यूब चैनल के साथ इन नौ महीनों के सफर में साथ दे।'
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारू के साथ अपने रिशते को लेकर राजीव ने कही थी ये बात
बता दें कि कुछ दिन पहले तक राजीव सेन और चारू के रिश्ते कुछ ठीक नही थे। दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह पर ना ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की और ना ही सुष्मिता ने इन्हें विश किया। इसके अलावा दोनों ने अपने-अपने अंस्टाग्राम अकाउंट से एक दूसरे के साथ की सारी फोटोज भी डीलीज कर दी है। हालांकि दोनो ने कभी अपने रिलेशन के बारे में कभी बात नहीं की।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

सुष्मिता सेन जल्द बनने वाली हैं बुआ, भाभी चारु ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

इन सितारों ने अपने फैंस को कहा Eid Mubarak, आपको किसका अंदाज आया पसंद?

बॉलीवुड सितारों ने इस खास अंदाज में अपनी MOMS को विश किया Mother's Day 2021

सुष्मिता सेन की बेटी रैनी कर रहीं बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

Bdy Spl: विश्व सुंदरी को छोड़कर रणदीप हुड्डा ने खुद को बताया खुशनसीब, कहा था- बच गया...

 

 

सुष्मिता सेन के भाई राजीव को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर, रखी यह बड़ी शर्त

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.