Wednesday, Dec 07, 2022
-->
Sushmita Sen said It is an exhilarating feeling to win such a coveted award for Aarya 2

सुष्मिता सेन : 'आर्या 2 के लिए ऐसा प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतना एक उत्साहपूर्ण अहसास है'

  • Updated on 1/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या सीजन 2' कुछ हफ्ते से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रही है। सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका में वापसी की है और एक्शन ड्रामा को समीक्षकों व दर्शकों से समान रूप से समीक्षा मिल रही है। राम माधवानी, विनोद रावत, और कपिल शर्मा के उम्दा निर्देशन के साथ कलाकारों की शानदार टोली की दमदार परफॉर्मेंस ने आर्या के दूसरे सीज़न को सच में शानदार बना दिया है! एक तरफ जहां सुष्मिता दुनिया के सभी कोनों से प्रशंसा के साथ गौरव का आनंद ले रही हैं, वहीं प्रतिभाशाली अभिनेता ने डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 2021 द्वारा प्रस्तुत एक टेलीविजन सीरीज़ में एक फीमेल एक्टर द्वारा उत्कृष्ट परफॉर्मेंस के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड जीतकर वैश्विक पहचान हासिल की है! 

उत्साहित सुष्मिता ने साझा किया, "आर्या 2 को मिले प्यार और सराहना से मैं अभिभूत हूं। पूरी टीम ने कला का एक ऐसा काम तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। टेलीविजन सीरीज़ में एक फीमेल एक्टर द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड जीतना उत्साहजनक है। मुझे और पूरी टीम को यह सम्मान देने के लिए मैं डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को धन्यवाद देना चाहती हूं। यह अद्भुत है!" 

यह किसी भी कलाकार के लिए इस तरह की अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्धि प्राप्त करना सच में सबसे यादगार क्षणों में से एक है और सुष्मिता सेन ने इस पुरस्कार के साथ सभी को गौरवान्वित महसूस करवाया है! 

आर्या वापस आ गयी है! पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक ओर पावर-पैक व दिलचस्प सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो सभी को इम्प्रेस कर रहा है। 

देखें आर्या 2 विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर।

comments

.
.
.
.
.