Friday, Jan 21, 2022
-->
sushmita sens slipped in high heels actress said hey baap re

गिरते-गिरते बचीं सुष्मिता सेन, बोलीं- अरे बाप रे अभी गिरती मैं...Video वायरल

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के चलते सुष्मिता सेन (sushmita sen) अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं। वे सोशल मीडिया (social media) पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन एक स्टोर से बाहर आती हैं और वहीं उनकी हाई हील्स फंस जाती है और वे गिरते- गिरते बचती हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली सुष्मिता पिछले साल वेब सीरीज 'आर्य' (Aarya) में नजर आईं थीं। यह सीरीज काफी पसंद भी की गई।

बता दें कि सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां हैं, जबकी वे सिंगल हैं। सुष्मिता ने शादी नहीं की। उन्होंने 25 साल की उम्र में पहली बेटी रेनी को गोद लिया था। दस साल बाद, 2010 में उन्होंने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। सुष्मिता दोनों बेटियों की अकेले अपने दम पर परवरिश करती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.