Tuesday, May 17, 2022
-->
sushnat singh rajput starer dil bechara trailer out sosnnt

इंतजार हुआ खत्म, सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर आउट

  • Updated on 7/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (dil bechara) को लेकर उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं आज 6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में उनके अपोजिट संजना संघी (sanjana sanghi) नजर आ रही हैं। 

Sushant Suicide Case: पूछताछ के लिए थाने पहुंचे संजय लीला भंसाली, समाने आई तस्वीरें

ऐसी है कहानी
वहीं ट्रेलर (trailer)की बात करें तो इसकी शुरुआत 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए, खत्म कहानी...' डायलॉग से होती है। फिल्म में एक लड़का और एक लड़की की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है जहां दोनों जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं।

जी हां, दोनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे होते हैं। वहीं एक तरफ जहां किज्जी बासु का किरदार निभा रही संजना अपनी लाइफ में काफी नेगेटिव रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ मैनी के रोल में नजर आ रहे सुशांत अपनी लाइफ में हर चीज को लेकर पॉजिटिव रहते हैं। वहीं खास बात बता दें कि फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है। ऐसे में ये बात तो साफ है कि फिल्म के सभी गाने लाजवाब होने वाले हैं। 

क्या सच में सुशांत के नाम पर उनकी फैन ने खरीदा है तारा! जानिए क्या इस मामले की सच्चाई

'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक का रीमेक है दिल बेचारा
वहीं इस फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सुशांत की ये फिल्म अमेरिकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक है। हालांकि कहानी में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट डाला गया है।

comments

.
.
.
.
.