Monday, May 16, 2022
-->
swara bhaskar brutally trolled calling israel a terrorist state sosnnt

इजरायल को 'आतंकवादी देश' बोलने पर बुरी तरफ ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

  • Updated on 5/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बेबाक अदाकारी और बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर (swara bhasker) का विवादों से पुराना रिश्ता है। अभिनेत्री वह आए किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। 

बर्थडे केक काटते-काटते अचानक रो पड़ीं Swara Bhaker, वीडियो हुआ वायरल

इजरायल को 'आतंकवादी देश' बोलने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर
दरअसल, हाल ही में स्वरा ने अपने ट्विचर हैंडल पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- '#Palestine और फलस्तीनियों के लिए न्याय की पहल सिर्फ इस्लामिक पहन नहीं है... या फिर ये सिर्फ इस्लामिक होना नहीं चाहिए... ये सबसे पहले साम्राज्यवाद विरोधी, औपनिवेशिक विरोधी, रंगभेद विरोधी पहल है और इसलिए ये हम सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, नॉन मुस्लिम्स के लिए भी।'

जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। किसी एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'ये बस विवादों में कूदना चाहती है'। वहीं किसी अन्य ने लिखा कि 'अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं? कभी तो अपने देश को अपने राजनीतिक हित से ऊपर रखो। पर आपसे ये उम्मीद कुछ ज्यादा है'। 

स्वरा को ट्रोल करने चली कंगना खुद हो गई ट्रोलिंग का शिकार, स्वरा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

जब स्वरा के एक्स बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद की थी सगाई
वहीं पिछले साल स्वरा को लेकर खबर आई थी कि हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) ने उनका ब्रेकअप हो गया। लगभग 5 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। वहीं इनके ब्रेकअप को अब करीब 1 साल से ज्याद का वक्त हो चुका है। ब्रेकअप के 1 साल बाद हिमांशु ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर कर सभी को हैरान दिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मंगेतर कनिका ढिल्लों के साथ सगाई की फोटोज शेयर की थी जो खूब वायरल हुईं। इन तस्वीरों में दोनों के घर वाले साथ नजर आएं।

स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड ने की सगाई, जानें कौन है वह लड़की? 

इस वजह से हुए थे अलग
बताया गया था स्वरा काफी समय से हिमांशु को शादी के लिए बोल रही थीं, लेकिन वह उनकी बात को लगातार नजरअंदाज कर रहे थे। स्वरा को उस वक्त बहुत बुरा लगा जब हिमांशु ने यह कह दिया कि उनके दिमाग में शादी का अभी कोई खयाल नहीं है। ऐसे में दोनों के बीच अनबन हुई और अलग हो गए। वैसे दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। वैसे आपको बता दें कि साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने बताया था कि वे हिमांशु शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं। हिमांशु ने भी एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था। अभी भी अलग होने के बाद दोनों एक-दूसरे से संपर्क में रहते हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

प्रियंका गांधी ने हाथरस पीड़िता के चरित्र को लेकर किया ट्वीट तो स्वरा भास्कर ने दिया ऐसा Reaction 

ट्विटर यूजर ने कंगना से पूछा- 'Tanu Weds Manu' के सेट पर क्यों दी थी स्वरा को गाली, मिला ये जवाब! 

तापसी ने खोले पुराने चिट्ठे, कहा- जिया खान और सुशांत की मौत पर कंगना के अलग-अलग बयान क्यों? 

OMG! क्या सच में ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाई गई वेब सीरीज रसभरी? स्वरा ने किया Tweet 

करण जौहर का पक्ष लेने पर स्वरा पर भड़की कंगना रनौत, कहा- 'चापलूस' 

नेपोटिजम को लेकर स्वरा भास्कर ने कहा- करण जौहर मेरा दोस्त या चाचा नहीं है... '

रसभरी' विवाद से खुश है स्वरा, कहा- ट्रोलर्स ने मुझे जितना प्यार दिया है, मुझे किसी bf ने नहीं दिया 

अपनी वेब सीरीज Rasbhari को लेकर स्वरा ने कहा- ज्यादा दिक्कत है तो earphone लगा लो

comments

.
.
.
.
.