Friday, Feb 03, 2023
-->
swara-bhaskar-celebrates-parents-35th-wedding-anniversary-with-musical-night-djsgnt

स्वरा भास्कर ने संगीतमय रात के साथ माता-पिता की 35 वीं शादी की सालगिरह मनाई

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुनिश्चित करें कि माता-पिता हमारे जीवन में बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं। जबकि वे सुनिश्चित करते हैं कि हर अवसर हमारे लिए विशेष है, बच्चों को शायद ही कभी ऐसा करने का मौका मिलता है। वे उनके साथ जश्न मनाने का प्रयास करते हैं और इसलिए, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी माता-पिता के 35 वीं शादी की सालगिरह पर अपनी भाभी और करीबी दोस्तों के साथ अपने माता-पिता को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया। जबकि यह एक छोटी सी पार्टी थी, यह अच्छा भोजन, संगीत और प्रियजनों के साथ काफी गाला समय निकला।

पार्टी के लिए प्रस्तुति दी
अभिनेत्री ने एक निजी संगीतमय रात को महामारी और भास्कर परिवार के प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए बनाया था। यह अपनी तरह की एक संगीतमय रात थी और उन्होंने प्रसिद्ध कार्निक गायक सुधा रघुरामन को आमंत्रित किया, जिन्होंने पार्टी के लिए प्रस्तुति दी।

स्वरा ने कही ये बात
प्रसिद्ध गायक को आमंत्रित करने के बारे में बात करते हुए, स्वरा ने कहा, '' मेरे पिता आंध्र प्रदेश के हैं और कर्नाटक संगीत उनकी पसंदीदा शैली है। संयोग से, उसने मेरे अरंगग्राम में भी प्रदर्शन किया था, और इसलिए, यह हम सभी के लिए अधिक विशेष था। यह बहुत विस्तृत उत्सव नहीं था, हालांकि, सब कुछ अच्छी तरह से सोचा गया था और सभी के पास अच्छा समय था। मेरे माता-पिता बेहद खुश थे और उन्होंने पूरा आनंद उठाया, और आखिर में, वह सब मायने रखता है। ''

कार्यक्रम आयोजित था
समारोह में परिवार और दोस्त थे और एक छोटे से संगीत कार्यक्रम आयोजित किया था, तीन-स्तरीय शादी के केक शामिल था। स्वरा के माता-पिता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी और उस दिन उन्होंने बहुत दिल खोलकर आनंद लिये। अन्य बातों के अलावा, उसने अपने माता-पिता की जीवन के यादों की तस्वीरों के साथ घर को सजाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.