Sunday, Sep 19, 2021
-->
swara-bhaskar-inaugurates-emperos-salon-in-delhi

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिल्ली में किया एम्पेरोस सैलून का उद्घाटन

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) दिल्ली पहुंचीं। हालांकि वह अपनी कोई अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने नहीं आई थीं, बल्कि यहां आने का उनका मकसद था एम्पेरोस सैलून की दिल्ली फ्रेंचाइजी के उद्घाटन समारोह में शिरकत करना।

दरअसल, एम्पेरोस सैलून श्रीनगर आधारित सौंदर्य एक सेवा ब्रांड है, जो अब उत्तर भारत में अपना विस्तार कर रहा है। श्रीनगर में एम्पेरोस की तीन शाखाएं बखूबी चल रही हैं, जिसकी नई शाखा दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में खुली है। खास बात यह है कि एम्पेरोस आरामदायक एवं अद्भुत माहौल वाला एक यूनिसेक्स सैलून है। 

सुशांत की बहनों ने किया रिया चक्रवर्ती पर पलटवार, कहा- सभी आरोप हैं मनगढ़ंत

सैलून के मालिक ने कहा ये
उद्घाटन के मौके पर सैलून के मालिक उबैर ने कहा, 'हमारा उद्देश्य ग्राहकों से लिए गए एक—एक पैसे के बराबर संतुष्टिप्रद सेवाएं प्रदान करना है। हमने अपने ग्राहकों को पूर्ण संतुष्टि एवं उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए ब्यूटी प्रोफेशनल को सही माहौल के साथ अंदरूनी प्रशिक्षण दिया है। हम बहुत जल्द उत्तर भारत में सैलून का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं और यह पैन इंडिया की दिशा में हमारा पहला कदम है।'

विद्या बालन की फिल्म से विजय राज को किया बाहर, नए कलाकार की खोज में निर्माता

स्वरा भास्कर ने कहा ये
जबकि अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा, 'कोरोना महामारी के इस वर्ष में जब हमने चहुंओर आर्थिक संकट का केवल शोर ही सुना है औा सुन पा रहे हैं, ऐसे में मुझे यह देखकर वास्तव में प्रसन्नता हो रही है कि इस कठिन काल में भी एक व्यवसाय प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है और लोगों को रोजगार भी प्रदान कर रहा है। एक अभिनेत्री होने के नाते मैं कई सैलून की सेवाएं ले चुकी हूं, लेकिन एम्पेरोस वाकई में अनूठा सैलून है। यहां प्रदान की जानेवाली सेवाएं तो बेहतरीन हैं ही, यहां की अंदरूनी भव्यता भी काबिलेतारीफ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.