Wednesday, Apr 14, 2021
-->
swara bhaskar starrer show flesh trailer released aljwnt

स्वरा भास्कर स्टारर मानव तस्करी पर आधारित शो 'फ्लेश' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

  • Updated on 8/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इरोस नाउ के ताजा, मनोरंजक और रचनात्मक कंटेंट के साथ लगातार दुनियाभर के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है। अब, यह ओटीटी प्लेटफॉर्म एक मूल रोमांचक क्राइम ड्रामा ‘फ्लेश’ पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो 21 अगस्त 2020 से इरोस नाउ पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

8 सस्पेंसफुल एपिसोड के साथ, इसका प्रत्येक एपिसोड 40 मिनट का होगा जिसमें स्वरा भास्कर, अक्षय ओबेरॉय, युधिस्टर, विद्या मालवडे और महिमा मकवाना जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। यह एक तरह से, आंखे खोल देने वाली ऑरिजिनल क्राइम-थ्रिलर है जिसमें मानव तस्करी के नापाक रैकेट पर रोशनी डाली जाएगी।

ये होगी कहानी
लेबर और शोषण के लिए लोगों की तस्करी, एक प्रचलित वैश्विक मुद्दा है। यह हताशा, संघर्ष, असमानता और लालच से भरा हुआ है। इरोस नाउ की दमदार सीरीज 'फ्लेश' प्रतिष्ठित लेखिका पूजा लाधा सुरती द्वारा लिखी गई कहानी है और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा रचित व डानिश असलम द्वारा निर्देशित है।

इस रोल में नजर आएंगी स्वरा
शक्तिशाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इस शो में एक उग्र पुलिस अधिकारी राधा नौटियाल की भूमिका में नजर आएंगी जो रहस्यपूर्ण रहस्य को सुलझाने में अपनी जी-जान लगा देती है। वहीं, उनके साथ प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय ओबेरॉय हैं, जो एक जटिल, डार्क, लेकिन पेचीदा किरदार को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे।

इरोस ग्रुप की मुख्य कंटेंट ऑफिसर का ये है कहना
इरोस ग्रुप की मुख्य कंटेंट ऑफिसर, रिधिमा लुल्ला ने साझा किया, 'हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजबूत और प्रासंगिक कंटेंट के साथ एक अद्वितीय डिजिटल अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। 'फ़्लेश' एक फ्लैगशिप इरोस नाउ ओरिजिनल है और इसमें तस्करी की क्रूर कहानी को सामने लाने के साथ, दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित करने के सभी तत्व हैं। इस शो में ड्रामा और थ्रिलर के अनूठे मिश्रण के साथ, मानव तस्करी की कठिन वास्तविकता को दर्शाया गया है।'

स्वरा ने शेयर किया एक्सपीरियंस
’फ्लेश' में अभिनय करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, स्वरा भास्कर ने कहा, 'मानव और बच्चों की तस्करी दुनिया की सबसे हानिकारक वास्तविकताओं में से एक है और यह महत्वपूर्ण है कि हम इन काल्पनिक कंटेंट के माध्यम से ऐसी समस्या को हाईलाइट करते रहें। मुझे फ़्लेश का हिस्सा बन कर बेहद सम्मानित महसूस हो रहा है और टीम के साथ काम करना एक संपूर्ण आनंदमय अनुभव था! अपने करियर में पहली बार मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई दूंगी जिसकी मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों द्वारा सराहना की जाएगी। वे मुझे कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखेंगे।'

आपको बता दें 'फ्लेश’ का प्रीमियर 21 अगस्त को केवल इरोस नाउ पर किया जाएगा!

comments

.
.
.
.
.