Monday, May 23, 2022
-->
swara-bhasker-and-her-family-tests-positive-for-covid-19

परिवार सहित कोरोना की चपेट में आईं Swara Bhasker, बताया क्या हैं लक्षणा

  • Updated on 1/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बुरी तरह बरस रहा है। कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सेलेब्स कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और उनका परिवार भी कोरोना पॉजिटिव है। स्वरा दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रहीं हैं।

इसकी जानकारी स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। स्वरा अपने परिवार से साथ घर में आइसोलेट हो गई हैं। स्वरा ने लिखा- हेलो कोविड, मुझे अभी अपनी आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिली और मैं कोविड पॉजिटिव हूं। खुद को घर में ही आइसोलेट किया है। बुखार, सिर दर्द और स्वाद गायब होने जैसे लक्षण महसूस हुए। वैक्सीन की दोनों खुराकें मैंने ली हैं तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा। परिवारवालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं। आप लोग भी सुरक्षित रहें और मास्क पहनें। 

बता दें कि सिंगर सोनू निगम परिवार सहित कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, शरद मल्होत्रा, शिखा सिंह, वरुण सूद,अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्मकार पति करण बुलानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकें हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.