Wednesday, Jun 16, 2021
-->
swara bhasker bdy video went viral sosnnt

बर्थडे केक काटते-काटते अचानक रो पड़ीं Swara Bhaker, वीडियो हुआ वायरल

  • Updated on 4/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपने बेबाक अदाकारी और बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर (swara bhasker) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं इस खास मौके पर उनके घर वालों और उनके साथ काम करने वालों ने आधी रात उनके लिए एक खास सरप्राइज प्लैन किया जिसे देखकर एक्ट्रेस बेहद भावुक हो गईं और रो पड़ीं।

स्वरा भास्कर ने संगीतमय रात के साथ माता-पिता की 35 वीं शादी की सालगिरह मनाई

बर्थडे केक काटते वक्त रोने लगीं Swara Bhaker
वहीं स्वरा ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर खुद को बेहद लकी बताया है। इस वीडियो में स्वरा के सामने तीन केट रखे हुए हैं। वहीं केक कटिंग के दौरान सभी स्वरा के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। इस दौरान अपने पापा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए स्वरा काफी इमोशनल हो जाती हैं और फिर वह रो पड़ती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा कि मेरे पेरेंट्स और साथ काम करने वालों ने मेरी बर्थडे ईवनिंग पर सेलिब्रेशन रखा था, यह अडवांस में था तो मैं सरप्राइज्ड रह गई। मैं सच में सरप्राइज्ड थी। मैं दुनिया की सबसे लकी इंसान हूं जिसे ऐसे पेरेंट्स परिवार और ये दोस्त मिले। 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल

जब स्वरा के एक्स बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद की थी सगाई
वहीं पिछले साल स्वरा को लेकर खबर आई थी कि हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) ने उनका ब्रेकअप हो गया। लगभग 5 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। वहीं इनके ब्रेकअप को अब करीब 1 साल से ज्याद का वक्त हो चुका है। ब्रेकअप के 1 साल बाद हिमांशु ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर कर सभी को हैरान दिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मंगेतर कनिका ढिल्लों के साथ सगाई की फोटोज शेयर की थी जो खूब वायरल हुईं। इन तस्वीरों में दोनों के घर वाले साथ नजर आएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

बता दें कि हिमांशु एक जाने-माने स्क्रीनराइटर हैं तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा जैसी कई ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों में काम किया है। वहीं हिमांशु नेशनल अवॉर्ड विनर भी हैं। गौरतलब है कि हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों कई बड़ी और सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं 'तनु वेड्स मनु' और 'रांझणा' के लिए स्क्रीनप्ले लिखने वाले हिमांशु शर्मा और स्वरा की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी। जल्द दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूब गए थे। लेकिन अब से पांच साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया। 

स्वरा को ट्रोल करने चली कंगना खुद हो गई ट्रोलिंग का शिकार, स्वरा ने दिया मुंह तोड़ जवाब 

इस वजह से हुए थे अलग
बताया गया था स्वरा काफी समय से हिमांशु को शादी के लिए बोल रही थीं, लेकिन वह उनकी बात को लगातार नजरअंदाज कर रहे थे। स्वरा को उस वक्त बहुत बुरा लगा जब हिमांशु ने यह कह दिया कि उनके दिमाग में शादी का अभी कोई खयाल नहीं है। ऐसे में दोनों के बीच अनबन हुई और अलग हो गए। वैसे दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। वैसे आपको बता दें कि साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने बताया था कि वे हिमांशु शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं। हिमांशु ने भी एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था। अभी भी अलग होने के बाद दोनों एक-दूसरे से संपर्क में रहते हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड ने की सगाई, जानें कौन है वह लड़की? 

प्रियंका गांधी ने हाथरस पीड़िता के चरित्र को लेकर किया ट्वीट तो स्वरा भास्कर ने दिया ऐसा Reaction 

ट्विटर यूजर ने कंगना से पूछा- 'Tanu Weds Manu' के सेट पर क्यों दी थी स्वरा को गाली, मिला ये जवाब! 

तापसी ने खोले पुराने चिट्ठे, कहा- जिया खान और सुशांत की मौत पर कंगना के अलग-अलग बयान क्यों? 

OMG! क्या सच में ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाई गई वेब सीरीज रसभरी? स्वरा ने किया Tweet 

करण जौहर का पक्ष लेने पर स्वरा पर भड़की कंगना रनौत, कहा- 'चापलूस' 

नेपोटिजम को लेकर स्वरा भास्कर ने कहा- करण जौहर मेरा दोस्त या चाचा नहीं है... '

रसभरी' विवाद से खुश है स्वरा, कहा- ट्रोलर्स ने मुझे जितना प्यार दिया है, मुझे किसी bf ने नहीं दिया 

अपनी वेब सीरीज Rasbhari को लेकर स्वरा ने कहा- ज्यादा दिक्कत है तो earphone लगा लो

 

comments

.
.
.
.
.