Sunday, Feb 28, 2021
-->
Swara Bhasker slams Kangana Ranaut on her item number tweet sosnnt

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल

  • Updated on 2/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) का विवादों से पुराना रिस्ता रहा है। अपने बेबाक बयानों की वजह से वे आए दिन खुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स पर विवादित बयान जारी कर उनसे पंगे ले चुकि हैं। वहीं अब एक बार फिर कंगना ने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर हमाला बोल दिया है जो चर्चा का विषय बन चुका है। 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग
दरअसल, हाल ही में कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें फिल्मों में आईटम नंबर करना पसंद नहीं है इसलिए वह मेकर्स को हमाशा आइटम नंबर करने से मना कर देती हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और आलिया भट्ट (alia bhatt) पर भी निशाना साधा है।

ऐसे में स्वरा ने उन्हें 2013 में आई फिल्म 'रज्जो' में उनका डांस नंबर याद दिलाया और कंगना के मजे लेते हुए लिखा कि इस गाने में मुझे आपका डांस बेहद पसंद आया। मैं उम्मीद करती हूं कि बहुद जल्द आपका अगला आइटम नंबर भी देखने को मिले। जिसपर कंगना ने कहा कि  'जब भी मैं ए लिस्टर एक्टर्स पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं।

आईटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है। यहां तक ​​कि मैंने जब भी एक नटखट लड़की की भूमिका निभाई, तो मैंने सुनिश्चित किया कि यह महिला के लिए अपमानजनक न हो।

Video: नाचने गाने वाले बयान पर भड़की कंगना, कांग्रेस नेता को दिया मुंहतोड़ जवाब

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पिछले हफ्ते अपने मूल ट्वीट में कंगना ने एक राजनेता को उन्हें 'नाचने गाने वाली' (आइटम गर्ल) कहने पर हमला बोला था। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा - ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं... मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा Bullywoodiya गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें....

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

comments

.
.
.
.
.