Thursday, Feb 02, 2023
-->
T-Series released mouni roy starer  song fakiran

T- Series ने रिलीज़ किया नया गाना 'फकीरन', मौनी रॉय की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

  • Updated on 11/30/2022

वर्सटाइल सिंगर ज़हरा एस. खान एक बार फिर एक दमदार गाने 'फकीरन' के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस गाने में अभिनेत्री मौनी रॉय नज़र आ रही हैं। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ज़हरा एस खान द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को तनिष्क बागची ने लिखा और कंपोज़ किया है।     

ज़हरा एस खान की एक्सेप्शनल आवाज और मौनी रॉय की दमदार एक्टिंग इस गाने को निश्चितरूप से हिट बनाती है। मौनी जैसे ही अपने कैरेक्टर में आती हैं वैसे ही इस गाने में चार चाँद लगा देती हैं।  मौनी की अदाएं कमाल की है, जिसे देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए सिंगर ज़हरा एस. खान कहती हैं, "यह गाना जिस तरह से निखर कर बाहर आया है उससे मैं बेहद खुश हूं। इस गाने पर तनिष्क बागची के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही मजेदार और रचनात्मक था। मौनी ने भी इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है।"

वहीं मौनी रॉय कहती हैं, "गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मजा आया। ज़हरा की आवाज में जो इमोशन हैं मैं जब भी सुनती हूँ मुझे अच्छा लगता है। उनकी ब्यूटीफुल आवाज ने इस गाने को बहुत शानदार बना दिया है।"

लेखक और कंपोजर तनिष्क बागची का कहना है कि "फकीरन एक ऐसा गाना है जो किसी भी पार्टी में जान डाल देगा और आपके मूड को खुश कर देगा! यह हर पार्टी, क्लब या किसी भी सेलिब्रेशन में बजाया जा सकता  है। यह एक जोशीला गाना है और ज़हरा ने गाने पर बेहतरीन काम किया है। मुझे यकीन है कि दर्शक गाने के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो को भी पसंद करेंगे।"

साथ ही अरविंद खैरा ने भी गाने के बारे में बात की है। उन्होंने कहा- "गाना अपने आप में इतना अद्भुत था कि मुझे म्यूजिक वीडियो बनाने में बहुत मजा आया। टीम ने गाने के साथ बहुत अच्छा काम किया है और यह निश्चित रूप से एक सुपरहिट गाना होने वाला है।"

बता दें कि अरविंद खैरा ने इस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित किया है। इस गाने के गीत और संगीत तनिष्क बागची ने दिए हैं। वही जहरा एस खान ने गाने को अपनी आवाज दी है। मौनी रॉय अभिनीत यह गाना टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर उपलब्ध है।

comments

.
.
.
.
.